Friday, September 17, 2021
Home राजनीति नवादा में करंट लगने से युवक की मौत: TV ठीक कर रहा...

नवादा में करंट लगने से युवक की मौत: TV ठीक कर रहा था युवक, प्लास्टिक छीलने के लिए विद्युत प्रवाहित तार को मुंह में ले बैठा, मौके पर ही मौत; 1 महीने पहले हुई थी शादी


नवादा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar

घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़।

नवादा के वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के मकनपुर गांव में एक नवविवाहित युवक की करंट लगने से मौत हो गई। वह अपने घर में TV ठीक कर रहा था। प्लास्टिक छीलने के दौरान उसने गलती से विधुत प्रवाहित तार को मुंह में ले लिया, जिसके कारण वह करंट की चपेट में आ गया। मौके पर ही वह बुरी तरह झुलस गया था, जिसके बाद आननफानन में परिजनों ने उसे स्थानीय PHC में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृचत की पहचान महेंद्र यादव के पुत्र छोटे उर्फ राजीव रंजन (20 साल) के रूप में की गई है। मौत के बाद पत्नी के साथ परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

1 महीने हुई थी राजीव की शादी
राजीव के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि ये दुर्घटना हो गई। परिजनों ने बताया कि 21 मई को जमुई जिले के हिलसा गांव में आरती कुमारी के साथ राजीव की शादी हुई थी। अभी तो उसके हाथ-पैर में लगी मेहंदी का सही से रंग भी नहीं छूट पाया था। इतने में ही भगवान ने जीवन ही छीन लिया।
आरती का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है।

सबकी आंखें हुई नम
स्थानीय लोगों ने बताया कि राजीव काफी हंसमुख और फुर्तीला लड़का था। तीन बहन और दो भाइयों में तीसरे नंबर पर था। घटना के बाद शव के पास युवक के परिजन दहाड़ मार कर रोने रहे हैं। घटनास्थल पर मौजूद हर व्यक्ति की आंखें नम हैं। मां-बहनों की चीत्कार से गांव में मातम पसर गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular