नवाब साहब से अलग आज भी इस शख्स के आते हैं करीना के पास सबसे ज्यादा मैसेज, चेक हुआ फोन तो खुल गई पोल

0
36
Share


Kareena Kapoor Khan Mobile Chat: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने लैविश लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं. करीना कपूर खान और उनके गर्ल गैंग को गॉसिप गर्ल्स के नाम से भी पहचाना जाता है. करीना कपूर खान अक्सर अपने फोन में बिजी दिखाई देती हैं. वहीं अब खुलासा हो गया है कि बेबो के मोबाइल फोन पर सबसे ज्यादा किसके मैसेज आते हैं और वो किन लोगों से सबसे ज्यादा चैट करती हैं.

सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहती हैं बेबो

आपको जानकर हैरानी होगी की करीना कपूर अपने गर्ल गैंड और बेस्ट फ्रेंड से ज्यादा किसी और के साथ चैट पर कनेक्ट रहती हैं. ये दो लोग है सैफ अली खान और करीना कपूर के बच्चों की नैनी. जी हां, करीना पल-पल सैफ और बच्चों की नैनी के साथ फोन पर जुड़ी रहती हैं.

करीना कपूर खान ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. इस तस्वीर में करीना और एक्टर विजय फिल्म ‘DSX’ के सेट पर दिखाई दे रही हैं. करीना जहां अपना फोन चलाने में बिजी हैं को वहीं विजय पीछे खड़े उनके फोन पर फोकस कर रहे हैं. ऐसे में करीना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन दिया, “अच्छा विजय तो क्या तुम मेरे मैसेज पढ़ने की कोशिश कर रहे हो?”

विजय ने किया ये खुलासा

इस पर कमेंट सेक्शन में रिप्लाई करते हुए विजय ने लिखा, “हां उनमें से सबसे ज्यादा उनके थे जिन्हें नवाब साहब के नाम से जाना जाता है और दूसरा नैनी.” करीना ने विजय के इस रिप्लाई पर रिएक्ट करते हुए लिखा, “ठीक है तो तुम मेरे मैसेज ही पढ़ रहे थे” इसके साथ बेबो ने हंसने वाले इमोजी भी बनाए.

अर्जुन कपूर ने किया ये पोस्ट

करीना कपूर खान ने इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है. अर्जुन कपूर ने लिखा, “अब तो विजय को बहुत कुछ पता चल गया होगा.” बता दें कि करीना कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस इस पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दे रहे हैं.

House Tour: विराट-अनुष्का के घर की दीवारों पर लगी है ये बेशकीमती चीज, पहली बार सामने आया घर के अंदर का ये नजारा 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here