Sunday, January 16, 2022
Homeराजनीतिनव विवाहिता ने लगाई फांसी, हत्या का अरोप: इगलास थाना क्षेत्र के...

नव विवाहिता ने लगाई फांसी, हत्या का अरोप: इगलास थाना क्षेत्र के गांव श्यामगढ़ी का मामला, पिता ने पति समेत चार के खिलाफ दी तहरीर


अलीगढ़एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
रेनू का फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

रेनू का फाइल फोटो

अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र के गांव श्यामगढ़ी में नव विवाहिता ने बुधवार रात फांसी लगा दी। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि ससुराल जनों ने उनकी बेटी की हत्या की है। शादी के बाद आए दिन वह चार पहिया गाड़ी की मांग करते रहते थे और उनकी बेटी को प्रताड़ित करते थे। लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह बेटी के ससुराल जनों की मांग को पूरी नहीं कर पा रहे थ। जिसके कारण ससुराल वालों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी है। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सात महीने पहले हुआ था विवाह

इगलास थाना क्षेत्र के गांव बैलोठ निवासी सियाराम की पुत्री रेनू का विवाह 8 मई 2021 को श्यामगढ़ी के राजपाल के पुत्र रवेंद्र के साथ हुआ था। पिता ने बताया कि उन्होंने शादी में 12 लाख रुपए खर्च किए थे और अपनी पूरी क्षमता के अनुसार दान दहेज दिया था। लेकिन कुछ महीने बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने चार पहिया कार की मांग शुरू कर दी और इसके लिए आए दिन उनकी बेटी के साथ मारपीट और उसे प्रताड़ित करते थे। जिसके बाद अब उन्होंने उनकी बेटी की हत्या कर दी है।

शव के पंचनामे के दौरान मौजूद पुलिस व परिजन

शव के पंचनामे के दौरान मौजूद पुलिस व परिजन

पड़ोसियों ने दी मायके पक्ष को सूचना

पीड़ित पिता सियाराम ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनकी बेटी की मौत की जानकारी नहीं दी। उनके पास गांव के अन्य लोगों का फोन आया, जिसके बाद वह अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे। यहां उनकी बेटी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। जिसके बाद पीड़ित पिता ने पति, सास, ससुर और ननद के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने तहरीर आने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीओ इगलास अशोक कुमार ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इससे मौत के सही कारण स्पष्ट हो सकेंगे। वहीं पीड़ित पिता की तहरीर पर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है और मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular