Monday, August 8, 2022
Homeभारतनशेड़ी पिता ने घर में सो रहे बेटे के सिर में मारी...

नशेड़ी पिता ने घर में सो रहे बेटे के सिर में मारी गोली, नशा टूटा तो थाने में जाकर किया सरेंडर


छपरा (सारण). बिहार के सारण जिले के छपरा से हत्‍या की एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. एक पिता ने अपने ही बेटे की हत्‍या कर दी. बताया जाता है कि हत्‍यारोपी शख्‍स नशे की हालत में था और घर में सो रहे अपने ही बेटे के सिर में गोली मार दी. नशा टूटने पर जब शख्‍स को इस बात का एहसास हुआ तो उसने थाने में जाकर समर्पण कर दिया. इस हत्‍याकांड के सामने आने के बाद जहां परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं आमलोग भी भौंचक्‍के रह गए. युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक मंदिर से पूजा-अर्चना कर घर आया था और सो रहा था.

जानकारी के अनुसार, जिले के नगरा थाना के अफौर गांव में एक पिता ने अपने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सोनू के तौर पर की गई है. मृतक के पिता नागेंद्र साह पर आरोप है कि उन्‍होंने बीती रात सोनू की हत्या उस वक्त कर दी जब वह सो रहा था. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी कट्टा और 3 खाली कारतूस भी बरामद किया है. घटना के पीछे आपसी विवाद को वजह बताया रहा है. मृतक के भाई अनुज कुमार ने बताया कि सोनू बाबा महेंद्र नाथ का दर्शन करने के बाद घर पहुंचा और सो गया था. देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में उसके पिता ने सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी.

मृतक सोनू कुमार साह मंदिर में पूजा-अर्चना करके लौटा था और घर में सो रहा था. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

सिर में मारी गोली
बताया जा रहा है कि हत्‍यारोपी पिता नशे का आदि है और इस घटना को नशे की हालत में अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया, लेकिन नशा टूटने के बाद आरेापी ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया. घटना बीती देर रात्रि की बताई गई है. मृतक खैरा थाना क्षेत्र के नगरा ओपी अंतर्गत अफौर गांव निवासी नागेंद्र साह उर्फ बनारस साह का 25 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार साह बताया गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोनू बीते दिन बोल बम से वापस लौटा था और घर में सोया था. उसी बीच बीती देर रात उनके पिता ने सोए अवस्था में ही उसके सिर में गोली मार दी.

गोली की आवाज सुनकर पहुंचे परिजन
गोली की आवाज सुनकर घरवाले और पट्टीदार वहां पहुंचे तब तक आरोपी नागेंद्र साह फरार हो गया था, जिसके बाद आनन-फानन में सोनू को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. गोली उनके ललाट पर फिल्मी स्टाइल में मारी गई थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. मृतक के चचेरे भाई अनुज कुमार ने बताया कि सोनू को उसके पिता के द्वारा ही बीती देर रात गोली मारी गई थी, जिसके बाद शुक्रवार सुबह में आरोपी पिता ने थाने में समर्पण कर दिया. बताते चलें कि सोनू पांच भाई-बहनों में सबसे बड़े थे. उनके पिता ताड़ी बेचने का काम करते हैं.

Tags: Crime News, Saran News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular