Sunday, May 9, 2021
Home राजनीति नसीहत देना पड़ा भारी: गलत दिशा में बुलेट दौड़ा रहे BSF में...

नसीहत देना पड़ा भारी: गलत दिशा में बुलेट दौड़ा रहे BSF में तैनात दंपती को टोका तो महिला ने सिपाही की कॉलर पकड़ी, वर्दी भी फाड़ी


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुरादाबाद35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़ित हेड कांस्टेबल राजकुमार।

  • सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने केस दर्ज किया

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक ट्रैफिक कांस्टेबल को अपनी डयूटी ईमानदारी से करना भारी पड़ गया। कांस्टेबल ने गलत दिशा से आ रहे बाइक सवार को सही दिशा में चलने नसीहत दी। लेकिन यह बात बाइक सवार की पत्नी को नागवार गुजरी। उसने कांस्टेबल की कॉलर पकड़ ली और उसकी वर्दी फाड़ दी। बीच सड़क हंगामे की खबर पाकर पुलिस पहुंची तो दंपती को सिविल लाइंस थाने ले आई। पति-पत्नी दोनों BSF में कार्यरत हैं। पुलिस ने कांस्टेबल की तहरीर पर दोनों पर केस दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला
दरअसल, ट्रैफिक पुलिस में तैनात हेड कांस्टेबल राजकुमार सिविल थाना क्षेत्र के कपूर कंपनी स्थित चौराहे पर बुधवार को ड्यूटी कर रहे थे। तभी सड़क पर गलत दिशा से एक दंपती बुलेट पर सवार होकर आ रहे थे। राजकुमार ने उनको रोक लिया। समझाया कि बाइक पर BSF लिखा है। आप तो कानून का पालन करने वाले हो, लेकिन आप गलत दिशा में बाइक लेकर आ रहे हो गलत बात है।

इसी बात पर BSF में तैनात संजीव कुमार की पत्नी ने बाइक से उतरकर राजकुमार का कॉलर पकड़ लिया और उनकी वर्दी फाड़ दी। जबकि संजीव कुमार ने पत्नी को रोका नहीं। उसने राजकुमार से कोई अभद्रता नहीं की, लेकिन हंगामा देखता रहा। इस बात की सूचना सिविल लाइन थाने दे दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पति-पत्नी को पकड़कर थाने ले आई।

सिविल लाइन थाने में खड़े दंपती।

सिविल लाइन थाने में खड़े दंपती।

अशोभनीय आचरण दिखाया
SP ट्रैफिक अशोक बाजपेयी ने कहा कि दंपती ने सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। आरोपी दंपती के खिलाफ केस पंजीकृत आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। ऐसा बताया गया है कि दोनों पैरामिलिट्री फोर्स में तैनात हैं, उनके द्वारा जो आचरण किया गया वह अशोभनीय है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular