Thursday, August 5, 2021
Home मनोरंजन नहीं रही Shanaya Kapoor के बचपन की ये दोस्त, तस्वीरें शेयर कर...

नहीं रही Shanaya Kapoor के बचपन की ये दोस्त, तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल लेटर


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. दरअसल उनकी प्यारी डॉगी की डेथ हो गई है जिसके बाद शनाया काफी भावुक नजर आईं. शनाया ने डॉगी के साथ अपनी कई पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की ये डॉगी पिछले 12 साल से उनके साथ थी. उनके बचपन की ये प्यारी दोस्त अब नहीं रही है.

नहीं रही शनाया की ये बेस्ट फ्रेंड
शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उनकी ये डॉगी अलग-अलग अंदाज में नजर आ रही है. पहली तस्वीर में जहां शनाया उसे गले लगाती नजर आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में उसकी आंख की तस्वीर है. एक तस्वीर में वह पूंछ हिलाती दिख रही है तो एक अन्य तस्वीर में वह नन्हीं शनाया के साथ खेलती दिखाई पड़ रही है.

शनाया ने लिखा इमोशनल लेटर
शनाया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी इस क्यूट पपी को याद किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में शनाया ने लिखा, ‘सुकून से रहना मेरी प्यारी परी. ये 12 साल तुम्हारे साथ बहुत सुकून के रहे हैं मेरी साथी, मेरी बेबी और मेरी बेस्ट फ्रेंड. मैं तुम्हें हमेशा इतना ही प्यार करूंगी स्कूबी. तुम हमेशा ही घर पर मेरा इंतजार कर रही होगी और हमेशा मेरे दिल में रहोगी.’

बादशाह समेत तमाम लोगों ने लाइक की पोस्ट
बादशाह समेत तकरीबन 75 हजार लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है. कॉमेंट सेक्शन को क्योंकि शनाया ने डिसेबल कर रखा है इसलिए इस तस्वीर पर कोई कॉमेंट नहीं हैं. बता दें कि कई बार डॉगी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर किया करती थीं.

ये भी पढ़ें

बोमन ईरानी की मां का निधन, एक्टर बोले- कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे

‘Bigg Boss’ में सेलेब्स की एंट्री पर Arshi Khan ने किया बड़ा खुलासा, कह दी बड़ी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular