Sunday, December 5, 2021
Homeविश्वनाइट क्लब के बाउंसर हुए बेकाबू, महिलाओं को मारा, बाल पकड़कर घसीटा;...

नाइट क्लब के बाउंसर हुए बेकाबू, महिलाओं को मारा, बाल पकड़कर घसीटा; देखती रही पुलिस


लंदन: ब्रिटेन (Britain) के नॉटिंघमशायर स्थित एक नाइट क्लब (Night Club) के बाउंसर्स ने दो युवतियों के साथ बेरहमी से मारपीट की. उन्हें बालों से घसीटकर क्लब के बाहर निकाला गया और अपशब्द भी कहे गए. सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये रही कि पुलिस (Police) मौके पर पहुंची भी, लेकिन कार्रवाई के बजाये आरोपियों को सही साबित करती रही.

नस्लभेदी टिप्पणी कर रहे थे Bouncers 

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद ‘स्टेल्थ’ नाइट क्लब ने आरोपी बाउंसरों को निलंबित कर दिया है. वहीं, सोशल मीडिया पर क्लब का बहिष्कार करने की मांग हो रही है. पीड़ित युवतियों का कहना है कि क्लब के बाउंसर नस्लभेदी टिप्पणी कर रहे थे, जब उन्होंने विरोध किया तो वो आगबबूला हो गए. उन्होंने पहले दोनों के साथ अंदर मारपीट की, फिर बालों से घसीटकर बाहर ले आए.

ये भी पढ़ें -24 साल की उम्र में 500 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, फिर भी पूरी नहीं हुई हसरत

किसी ने रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि आरोपी पहले एक युवती के साथ मारपीट करते हैं, जब उसकी दोस्त बीच बचाव की कोशिश करती है तो उसकी भी बेरहमी से पिटाई की जाती है. महिलाओं का कहना है कि उन्हें लात-घूसों से मारा गया और बाल पकड़कर घसीटा गया. रविवार देर रात की इस घटना के वक्त कई लोग मौजूद थे, लेकिन बाउंसरों को रोकने की हिम्मत किसी ने नहीं दिखाई.

Night Club के Boycott की धमकी

इस घटना को लेकर लोगों में गुस्सा है. सोशल मीडिया पर क्लब के बहिष्कार की मांग हो रही है. एक यूजर ने लिखा है, ‘ऐसे क्लब में क्यों जाना, जहां महिलाओं के साथ औसा व्यवहार किया जाता है. मैं तब तक वहां नहीं जाऊंगा जब तक कि क्लब आरोपियों से नौकरी से बाहर नहीं कर देता’. कई अन्य यूजर्स ने भी क्लब से दूरी बनाने की बात कही है. वहीं, पीड़ित लड़कियों ने पुलिस पर आरोपियों का साथ देने का आरोप लगाया है.

Victims ने Police पर लगाया आरोप

एक पीड़िता ने कहा, ‘पुलिस मौके पर आई, लेकिन पूरे समय आरोपियों की हरकतों को जायज ठहराती रही. यदि हमने बाउंसर के साथ ऐसा किया होता, तो अब तक हम जेल में होते’. उधर, बैकफुट पर आये क्लब मैनेजमेंट ने बयान जारी करते हुए आरोपियों को सस्पेंड करने की बात कही है. क्लब का कहना है कि जांच पूरी होने तक आरोपियों को निलंबित कर दिया गया है. क्लब का स्टाफ पुलिस जांच में पूरा सहयोग कर रहा है. जबकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें घटना की जानकारी है, लेकिन अभी तक किसी ने भी इस बारे में शिकायत दर्ज नहीं कराई है.      

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular