Sunday, May 16, 2021
Home भारत निजी हमला कर सरकार की कमियों को छुपाने की कोशिश कर रहे...

निजी हमला कर सरकार की कमियों को छुपाने की कोशिश कर रहे मुख्यमंत्री नीतीश: चिराग


बिहार विधानसभा चुनाव के बीच लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे बिहार के वास्तविक मुद्दे रोजगार और पलायन से ध्यान भटका रहे हैं। मुख्यमंत्री निजी हमला कर सरकार की कमियों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं चिराग ने सात निश्चय के ठेकेदारों पर कार्रवाई के लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद दिया। 

चिराग ने शराबबंदी के मुद्दों पर कहा कि नीतीश शराबबंदी की बात करते हैं लेकिन यह हर जगह उपलब्ध है। सीएम कहते हैं कि शराब की तस्करी हो रही है लेकिन जब उन्हें इसके बारे में पता है जब वे इन गतिविधियों के बारे में जानते हैं तो वह इन्हें रोकने के लिए काम क्यों नहीं कर रहे। जब वह शराबंदी को लेकर सवाल पूछ रहे तो वो डिफेंसिव क्यों हो गये। चिराग ने कहा कि लोजपा सरकार में आती है इसे सख्ती से लागू करेगी। शराब के तस्करों पर कड़ी कार्रवाई करेगी। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पटना स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे।

चिराग ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी खुद बिहार में कई रैलियां कर रहे हैं। वह बहुत प्रयास कर रहे हैं क्योंकि सभी जानते हैं कि वर्तमान सीएम नीतीश कुमार के नाम पर एक भी बिहारी वोट देने वाला नहीं है।

 

 

वहीं उन्होंने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बयान कि भले ही हमें अधिक सीटें मिले, नीतीश जी ही हमारे नेता होंगे पर कहा कि बीजेपी के नेता इतने भ्रष्ट सीएम के सामने क्यों सिर झुका रहे हैं? ऐसी टिप्पणी से उनकी अपनी पार्टी के कार्यकर्ता और मतदाता निराश हैं। कहा कि सीएम खुद जानते हैं कि वह जीतने नहीं जा रहे हैं।

 

शराब लॉबी जदयू को हराने के लिए काम कर रही है
आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराब माफिया बिहार विधानसभा चुनाव में मुझे हराने की साजिश रच रहे हैं। शराब लॉबी जदयू को हराने के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चुनाव में हराना है। आगे कहा कि राजद शासन के दौरान राज्य में खराब कानून-व्यवस्था के कारण व्यापारियों और डॉक्टरों को बिहार छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। अपहरण एक उद्योग बना हुआ था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को भागलपुर के नाथनगर, गोपालपुर, सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर व सोनवर्षाराज और खगड़िया के बेलदौर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने यह भी कहा कि फिर से एनडीए की सरकारी बनी तो बिहार में मेगा स्किल सेंटर बनाए जाएंगे। यहां पर युवाओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा। इससे उनके लिए हर क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति शिक्षा ऋण नहीं चुका पाता है तो सरकार उसे माफ कर देगी।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular