Tuesday, August 9, 2022
Homeमनोरंजननीली साड़ी, माथे पर सिंदूर, पति Vicky Jain संग हाथों में हाथ...

नीली साड़ी, माथे पर सिंदूर, पति Vicky Jain संग हाथों में हाथ डाले इवेंट में पहुंचीं Ankita Lokhande दिए रोमांटिक पोज


Ankita Lokhande and Vicky Jain: अगर टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल की बात की जाए तो अंकिता लोखेंड और विक्की जैन का नाम जरूर आता है. पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे विक्की और अंकिता अक्सर कपल गोल सेट करते रहते हैं. अब हाल ही में वो एक इवेंट में स्पॉट हुए जहां दोनों टॉप टू बॉटम टिप टॉप तो दिखे ही लेकिन दोनों के बीच आंखों ही आंखों में हो रहे इशारों पर हर कोई मर मिटा. दोनों बेहद ही खूबसूरत तो लग ही रहे थे वहीं बाहों में बाहें डाले इस कपल ने सभी का दिल चुरा लिया. 

नीली साड़ी में खूबसूरत लगी अंकिता 
बिजनेसमैन विक्की जैन जहा इस इवेंट में व्हाइट फॉर्मल सूट में दिखे तो वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस इवेंट में नीली साड़ी पहनकर पहुंची थीं जिसमें वो खूब जचीं. मांग में सिंदूर, बालों का जूड़ा, ना हार ना ज्यादा श्रृंगार. इस सादगी से भरे लुक ने हर किसी को इम्प्रेस किया. 

दुबई में हो रहे इस इवेंट में बॉलीवुड और टीवी जगत की कई हस्तियां पहुंची हैं.  

दिसंबर में हुई थी अंकिता-विक्की की शादी
बीते साल दिसंबर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंधे. इससे पहले दोनों एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे. ये शादी काफी हाई प्रोपाइल शादी थी जिसमें फिल्म और छोटे पर्दे के तमाम सितारे दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. एकता कपूर से लेकर कंगना रनौत तक इनकी शादी का हिस्सा बनी थी. शादी पर काफी पैसा खर्च किया गया है और हर चीज अंकिता लोखंडे की मर्जी के मुताबिक थी. 

हाल ही में उड़ी अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबरें
हाल ही में खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली है. लेकिन ये अफवाह ही निकली. फिलहाल दोनों अपने नए घर में सेटल तो हो चुके हैं लेकिन फिलहाल फैमिली प्लानिंग को लेकर दोनों क्या सोचते हैं इस बारे में इन्होंने रिवील नहीं किया है. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular