Saturday, May 21, 2022
Homeमनोरंजननोरा फतेही ने पहने इतने छोटे कपड़े, सबके सामने होने वाली थीं...

नोरा फतेही ने पहने इतने छोटे कपड़े, सबके सामने होने वाली थीं ऊप्स मोमेंट की शिकार; तभी…


नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने समय के साथ अपनी पहचान को काफी पु्ख्ता किया है. आज बॉलीवुड का वो नामचीन चेहरा हैं. लेकिन नोरा को उनके ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी जाना जाता है. कभी-कभार ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में वो ऐसे आउटफिट का चुनाव कर बैठती हैं कि ऊप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं. ऐसा एक बार तब हुआ जब वो अपने गाने के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

नोरा की छोटी सी ड्रेस

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मानी जाती हैं. उनकी हर अदा पर फैंस मर मिटते हैं. लेकिन कभी-कभार वो सेक्सी दिखने के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही उनके साथ तब हुआ जब वो अपने गाने ‘पछताओगे’ के प्रमोशन पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने बेहद छोटी सी ड्रेस पहन रखी थी.

 

 

नोरा ने खुद को बचाया

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ‘पछताओगे’ गाना खूब हिट हुआ था. इस गाने के प्रमोशन पर जब नोरा पहुंचीं तो उन्होंने एक शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी इस ड्रेस का गला बेहद डीप था और एक्ट्रेस भी इस ड्रेस को लेकर ज्यादा होश में नजर नहीं आईं, हालांक इस ड्रेस की लंबाई का उन्होंने पूरा ख्याल रखा, तभी वो बार-बार अपनी ड्रेस को खींचती रहीं.

ड्रेस को लेकर हुईं अनकंफर्टेबल

नोरा और विक्की (Nora And Vicky) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही होती हैं. इस दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं. नोरा का ड्रेस ठीक करते हुए एक्शन कैमरे में कैद हो गया. इस मौके पर नोरा ने गुलाबी रंग का वनपीस पहना हुआ था तो विक्की काले रंग की जैकेट पहने हुए थे.

 

 

नोरा का करियर

नोरा (Nora Fatehi Career) के वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही के करियर की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से हुई थी, जिसके बाद वह कई गानों में नजर आईं. खासकर ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ गानों ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा को हाल ही में ‘डांस मेरी रानी’ गाने में देखा गया था. इससे पहले नोरा ‘छोड़ देंगे’ गाने में नजर आई थीं. फिल्मों की बात करें तो नोरा फतेही अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अहम भूमिका निभाती नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- लाइव इवेंट में बदली रश्मिका ने अपनी पोजीशन, दिख गया वो जो नहीं दिखना था

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular