Friday, May 20, 2022
Homeविश्वन कैश लूटा, न सेंधमारी की; सीधे पुल ही उखाड़कर लेकर चले...

न कैश लूटा, न सेंधमारी की; सीधे पुल ही उखाड़कर लेकर चले गए


न्‍यूयॉर्क: दुनिया में चोरी की कई सारी वारदातें सामने आती रहती हैं. चोर कभी ऐसी चीजों पर हाथ साफ कर देते हैं कि लोगों को विश्वास ही नहीं होता. ऐसा ही एक मामला ओहियो शहर में देखने को मिला. यहां एक शख्स ने पुल को ही चोरी कर लिया. हालांकि, अब पुल मिल गया है और आरोपी भी गिरफ्तार हो चुका है. पुलिस आगे की जांच कर रही है. 

नवंबर में पुल हुआ था चोरी

बता दें कि ओहियो शहर से 18 मीटर लंबा पैदल यात्री पुल चोरी हो गया था. पुलिस ने कहा कि जांच में लगी टीम ने शेरोन टाउनशिप में चोरी हो गए पुल को ढूंढ लिया है. पुलिस ने कहा कि चोरी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. एक्रोन पुल को साल 2003 में यहां के एक स्थानीय पार्क में नदी को पार करने के लिये बनाया गया था. इसे वेटलैंड बहाली परियोजना के हिस्से के रूप में तैयार किया गया था. इसे पार्क की संपत्ति पर संग्रहीत किया गया था, जिसकी सामग्री का इस्तेमाल बाद में  महिला आश्रय परियोजना के लिए किया जाना था. 

क्रेन का किया इस्तेमाल

पुलिस को जांच में पता चला कि किसी ने 3 मीटर चौड़े और  2 मीटर ऊंचे ढांचे के डेक बोर्डों को हटा दिया है. कुछ दिनों बाद पता चला कि पुल में मेटल के बने फ्रेम को भी चोरी कर लिया गया है. पुलिस और अदालत के रिकॉर्ड के अनुसार, पुल के चोरी का आरोप एक 63 वर्षीय व्यक्ति पर लगाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पुल के चोरी के लिए क्रेन का इस्तेमाल किया और इसके लिए एक ट्रकिंग कंपनी को पैसे दिए. इसके बाद पुल को उठाकर मदीना काउंटी ले जाया गया.

लाइव टीवी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular