Tuesday, January 18, 2022
Homeराजनीतिपटना में रेलवे ट्रैक किनारे मिला युवक का शव: रेलवे ट्रैक पर...

पटना में रेलवे ट्रैक किनारे मिला युवक का शव: रेलवे ट्रैक पर गांजा पीता था युवक, अधिक नशा करने से मौत की आशंका


पटना36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
ट्रैक किनारे मिला शव। - Dainik Bhaskar

ट्रैक किनारे मिला शव।

पटना के बेउर थाना अंतर्गत सिपारा रेलवे ट्रैक के नजदीक पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है। शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। रविवार की सुबह शव को देखने के लिए रेलवे ट्रैक के नजदीक लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक की पहचान परसा बाजार के अरुण साह के पुत्र राजा कुमार 25 वर्ष के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह सिपारा रेलवे ट्रैक के नजदीक लोगों ने एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति में देखा। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना बेउर थाने को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए थाना ले गई। पूछताछ के क्रम में आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक राजा कुमार को गांजा की लत थी। वह सिपारा पास रेलवे ट्रैक के नजदीक ही गांजा पीकर रहा करता था।

इस मामले को लेकर बेउर थाने के प्रशिक्षु डीएसपी प्रांजल त्रिपाठी ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी भी तरह का कोई निशान ऐसा नहीं मिला है। जिससे यह प्रतीत हो सके कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक राजा कुमार के बारे में आसपास के लोगों से यह जानकारियां मिली है कि राजा कुमार अधिक गांजा का सेवन करता था जिसके कारण उसकी मौत हो सकती है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि राजा की मौत का कारण क्या है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है और वे सभी जल्द ही थाना पर पहुंचकर मामले का खुलासा कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular