Sunday, June 26, 2022
Homeराजनीतिपटना में संदिग्ध हालात में मिली महिला की लाश: गले पर मिले...

पटना में संदिग्ध हालात में मिली महिला की लाश: गले पर मिले निशान की वजह से परिवार को पति पर हत्या का शक, पुलिस ने किया डिटेन


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Woman’s Body Found In Suspicious Circumstances In Patna, Due To The Mark On The Neck, The Family Suspected The Husband Of Murder, Police Detained

पटना21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मृतका की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

मृतका की फाइल फोटो।

30 साल की एक महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। महिला के गले और शरीर के दूसरे हिस्सों पर मारपीट के निशान मिले हैं। जिससे मायके वालों को शक है कि उसके पति ने ही मारपीट के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी है। संदिग्ध हालत में महिला की लाश मिलने का यह मामला पटना में दीघा थाना इलाके में मखदुमपुर स्थित उर्मिला कुंज का है। जिस महिला की लाश मिली है, उसका नाम पुष्पलता है।

उर्मिला कुंज के फर्स्ट फ्लोर के घर में पुष्पलता अपने पति संजीव कुमार के साथ रहती थी। इसी घर के कमरे में रविवार को उसकी लाश बेड पर पड़ी हुई मिली। पति संजीव कुमार मनरेगा में प्रोग्राम अफसर है। पुष्पलता का मायका दीघा थाना के तहत ही कुर्जी इलाके में गेट नंबर 85 के पास है। मौत की सूचना मिलने के बाद मायका का परिवार मौके पर पहुंचा। भाई रितेश के अनुसार जब वो आये तो उन्हें पुष्पलता के पति संजीव वहां से गायब मिले। पंखा में बना फांसी का एक फंदा लटका हुआ मिला। फंदे में सिर्फ एक गांठ थी। जबकि लाश, फंदे में लटके होने की जगह बेड पर पड़ी थी।

घर के बाहर जुटी भीड़।

घर के बाहर जुटी भीड़।

मौके पर पड़ोसियों से पता चला कि शनिवार की रात संजीव और पुष्पलता के बीच झगड़ा हुआ था। संजीव ने उसकी जमकर पिटाई की थी। भाई रितेश का दावा है कि उनकी बहन ने सुसाइड नहीं किया है। जिस तरह से उनकी बहन के गले व शरीर के दूसरे हिस्सों पर निशान मिले हैं, उससे स्पष्ट होता है कि गला दबाकर हत्या की गई है। दूसरी, तरफ पत्नी की मौत के बाद से गायब पति संजीव खुद थाना पहुंच गया। वहां जाकर पत्नी के मायके वालों पर ही उल्टा आरोप लगाने लगा। मामले की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस जांच में जुट गई है।

पुष्पलता ने सुसाइड किया या फिर उसकी हत्या हुई, यह पता लगाने के लिए पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है। साथ ही पति संजीव को थाना पर डिटेन कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इन दोनों की शादी को 11 साल हो गए थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular