Monday, April 12, 2021
Home राजनीति पटना में 60 लाख की चोरी: एनआरआई इंजीनियर के घर 60 लाख...

पटना में 60 लाख की चोरी: एनआरआई इंजीनियर के घर 60 लाख की चोरी, चॉकलेट खाया और ले गए 1.5 लाख की टीवी


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna News Update : Cash Jewellery Worth Of 50 Lakhs Looted From Merchant Navy Officer Home

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घर में हुई वारदात की जानकारी देती रजनी साह।

  • लगातार दूसरे दिन पटना में चोरी की वारदात आई सामने, नया मामला पटना के जनक किशोर रोड का
  • घर बंद कर अपने परिवार से मिलने गई थी रजनी रानी, आज वापस आने पर बदला हुआ मिला गेट पर लटका ताला

पटना में चोरी की वारदातें थम नहीं रही है। एक के बाद एक चोरी के बड़े मामले सामने आ रहे हैं। अब नया मामला पटना के जनक किशोर रोड का है। यहां पर एक घर में घुस कर चोरों ने कैश समेत 50 लाख से अधिक की संपत्ति पर अपना हाथ साफ कर दिया है। इस मामले के सामने आने के बाद से हर तरफ हड़कंप मचा हुआ है। जिस वक्त चोर घर के अंदर गए थे, उस दरम्यान परिवार का कोई भी सदस्य वहां मौजूद नहीं था। जिस घर में चोरी हुई, वो मर्चेंट नेवी में काम करने वाले सत्येंद्र साह का है। वो खुद यहां नहीं थे। वो इस वक्त देश से बाहर अपनी नौकरी पर थे। घर में उनकी पत्नी रजनी साह और परिवार के दूसरे सदस्य थे।

सोमवार की शाम रजनी अपने सास-ससुर से मिलने चली गई थीं। रात में वहीं ठहरीं। उन्होंने घर के मेन गेट को अच्छे से लॉक कर दिया था। मंगलवार की सुबह जब वो वापस लौटीं तो गेट पर ताला लटका तो था, लेकिन बदला हुआ था। इस बात का एहसास उन्हें तब हुआ, जब वो चाभी से ताला खोलने का प्रयास कर रही थीं। बदला हुआ ताला देखकर उनके होश उड़ गए। अनहोनी की आशंका को देख परिवार के दूसरे सदस्यों को कॉल किया। फिर पीछे के रास्ते से किसी तरह घर के अंदर घुसे। फिर अंदर का नजारा देख सबके होश उड़ गए। कमरे के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। अलमीरा का लॉक टूटा मिला। सामान निकालकर बेड और फर्श पर फेंके मिले। जब सबकुछ मिलाया गया तो घर में रखे 4 लाख कैश, डायमंड रिंग सहित 20 लाख की ज्वेलरी, टीवी व दूसरे कीमती सामान गायब मिले।

परिवार की मानें तो करीब 50 लाख रुपए की संपत्ति चोरी की गई है। मामले की जानकारी मिलने पर कदमकुआं थाना की पुलिस पहुंची। मामले की जांच की। सीसीटीवी की खोज में आसपास के एरिया को खंगाला। रजनी रानी के बयान पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

रामकृष्णा नगर में हुए चोरी का नहीं मिला सुराग

राजधानी के अंदर चोरी की वारदातों में काफी तेजी आ गई है। एक के बाद एक नए वारदात सामने आ रहे हैं। दूसरी तरफ पुलिस है कि हाथ पर हाथ धर कर बैठी हुई है। 19 नवंबर को रामकृष्णा नगर में चोरी का एक बड़ा मामला सामने आया था। खेमनीचक में रहने वाले विश्वजीत कुमार के घर में चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी समेत काफी सारे कीमती सामानों की चोरी की थी। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर नंबर 359/20 दर्ज किया था, लेकिन अब तक पुलिस शातिर चोरों तक पहुंच नहीं पाई।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular