Thursday, August 5, 2021
Home राजनीति पति की हैवानियत आई सामने: मोटरसाइकिल नहीं मिली तो पति ने उठाया...

पति की हैवानियत आई सामने: मोटरसाइकिल नहीं मिली तो पति ने उठाया खौफनाक कदम; पहले पत्नी को फांसी देकर मारने का प्रयास किया, बची तो प्रेस से दागा, अस्पताल में भर्ती



Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शामली11 घंटे पहले

यूपी के बागपत जिले के कांधला म�

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पति की हैवानियत की तस्वीरे सामने आई हैं। हैवान पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या करने का प्रयास किया है। आरोपी ने पहले तो पीड़िता को फांसी देकर मारने का प्रयास किया लेकिन विफल होने पर पीड़िता को बिजली की प्रेस से जिंदा जला दिया। जिससे पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई।सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पीड़ितों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया है और इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी है।

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव इस्सो पुरटील का है। जहां पर इस्सोपुरटील निवासी इरशाद पुत्र उमरदीन की शादी शबनम पुत्री आशिक अली निवासी जमालपुर थाना झिंझाना जनपद शामली से हुई है। शादी को करीब 3 साल हो चुके हैं। इसी बीच पीड़िता शबनम ने एक बच्ची को भी जन्म दिया है। बताया जा रहा है पीड़िता शबनम की शादी मुख्यमन्त्री सामूहिक विवाह कार्येक्रम के अंतर्गत हुई थी।

पिता मजूदरी करते हैं, डिमांड पूरी करने नहीं हैं सक्षम

शबनम का पिता मेहनत मजदूरी का काम करता है और शबनम की शादी में दहेज दे पाने के योग्य नहीं था। लेकिन आरोपी पति इरशाद के परिजनों की रजामंद से यह शादी कराई गई थी। लेकिन जैसे जैसे शादी का समय बीतता गया। वैसे-वैसे आरोपी इरशाद की हैवानियत बढ़ती चली गयी।

इरशाद आए दिन पीड़िता पर जुल्म करता रहा और उसको यातनाएं देता रहा। जिसे शबनम लोक लिहाज के कारण सहन करती रही और मायके वालों से इसका जिक्र नहीं किया। लेकिन पति बार बार अपनी मांग दोहरता रहा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular