Thursday, August 18, 2022
Homeमनोरंजनपति वीर साहू की तस्वीर के सामने Sapna Choudhary हो गईं रोमाटिक,...

पति वीर साहू की तस्वीर के सामने Sapna Choudhary हो गईं रोमाटिक, बोलीं– ‘लग गई इश्क बीमारी’


Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी वीडियो से हर किसी को अपना दीवाना बनाती रहती हैं. लेकिन इस बार उनकी ये वीडियो देख लग रहा है कि वो ही किसी की दीवानी बन गई हैं. उन्हें लग गया है इश्क का रोग और जिसने उन्हें दीवाना बनाया है वो कोई और नहीं बल्कि उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) है. उनकी नई वीडियो में उनका यही प्यार खूब नजर आ रहा है. 

सपना ने शेयर की वीडियो

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो पति वीर साहू की तस्वीर के सामने अपने गाने छोरा मेरी जान स पर डांस करती दिख रही हैं और साथ ही उन्होंने ये भी बता दिया है कि उनकी जान असल में कौन हैं. वो हैं वीर साहू जिनसे 2020 में सपना चौधरी ने ब्याह रचाया था. 

सपना चौधरी की इस वीडियो पर उनके फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं. कोई सपना को स्टार कह रहा है तो कोई सुपरस्टार

2020 में गुपचुप की थी शादी

जनवरी 2020 में सपना चौधरी ने गुपचुप वीर साहू से शादी कर ली थी. उसके बाद मार्च में लॉकडाउन हो गया और इसके बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं हुई थी. कई महीनों बाद सपना ने खुद तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया तो हर कोई दंग रह गया था. वीर साहू हरियाणा के ही रहने वाले हैं जिनके साथ अपना सपना कई तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

बेटे की मां बन चुकी हैं सपना

शादी के बाद सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया और कई महीनों तक उन्होंने अपने लाडले के नाम का खुलासा भी नहीं किया था. लेकिन जब उन्होंने बेटे का नाम रिवील किया तो हर कोई दंग रह गया. उन्होंने बेटे का नाम पोरस रखा है जिसे लेकर काफी हंगामा मचा था. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular