Saturday, December 4, 2021
Homeमनोरंजनपत्रलेखा ने चुनरी पर गढ़वाया राजकुमार के लिए ये खूबसूरत वादा, क्या...

पत्रलेखा ने चुनरी पर गढ़वाया राजकुमार के लिए ये खूबसूरत वादा, क्या आप जानते हैं मतलब?


नई दिल्ली: राजकुमार राव और पत्रलेखा (Rajkummar Rao Patralekhaa Wedding) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए. 15 नवंबर को इस जोड़े ने चंडीगढ़ के सुखविलास में सात फेरे लिए. फैंस भर-भर के इस नए कपल को बधाइयां दे रहे हैं. दोनों की बेहद खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है. राजकुमार और पत्रलेखा की इन फोटोज को देखकर साफ लग रहा है कि वे कितना खुश हैं एक-दूसरे का साथ पाकर. 

पत्रलेखा ने गढ़वाया ये वादा

पत्रलेखा (Patralekhaa) दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. लेकिन लोगों का ध्यान एक्ट्रेस की चुनरी पर गया जिसमें बंगाली भाषा में कुछ लिखा हुआ है. यह देखते ही लोगों ने गूगल बाबा का सहारा लेना शुरू कर दिया और ढूंढ़ निकाला पत्रलेखा का वो वादा जो उन्होंने अपनी चुनरी में राजकुमार के लिए गढ़वाया था. पत्रलेखा ने लिखवाया था- ‘अमर पोरन भौरा भालोबासा अमी तोमे सोमोरपोन कोरिलम’, जिसका हिंदी में मतलब है- ‘प्यार से भरे इसे दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं.’ यह वादा वाकई खूबसूरत है. 

सब्यसाची का लहंगा

आपको बता दें पत्रलेखा (Patralekhaa) ने अपनी शादी के खास मौके पर सब्यासाची का लहंगा पहना था. पत्रलेखा की एक बेहद क्लोज फ्रेंड ने यह खुलासा किया है कि पत्रलेखा हमेशा से अपनी शादी पर सब्यासाची का लहंगा पहनने का ख्वाब देखा करती थीं. सब्यसाची ने इससे पहले जब दीपिका का लहंगा डिजाइन किया था तो उसमें भी सौभाग्यवती भव लिखवाया था. 

दोनों ने प्यार जाहिर किया

राजकुमार (Rajkummar Rao) ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार 11 साल की दोस्ती, प्यार, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी कर ली है. मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी परिवार. आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है.’ राजकुमार की होने के बाद पत्रलेखा (Patralekhaa) ने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘आज सब कुछ… मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा … पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है!’

 

 

 

11 साल से रिलेशनशिप में हैं

साल 2014 में दोनों ने फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ में साथ काम किया. यह पत्रलेखा (Patralekhaa) की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म से दोनों की दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई और आखिरकार 11 साल के प्यार के बाद दोनों आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं. राजकुमार राव (Rajukmmar Rao) ने सबसे पहले पत्रलेखा को एक विज्ञापन फिल्म में देखा था, तब से ही वह पत्रलेखा को पसंद करने लगे थे.

यह भी पढ़ें- पिज्जा खाती हुई ये अजीबोगरीब महिला है बॉलीवुड एक्ट्रेस, नाम जानकर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular