Saturday, June 25, 2022
Homeमनोरंजनपरिणीति ने पहन ली इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस, कैमरे से बचने के...

परिणीति ने पहन ली इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस, कैमरे से बचने के लिए बार-बार करने पड़े ये उपाय


नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उन्हें अगर बबली गर्ल भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन यही बबली गर्ल जरा सी लापरवाही की वजह से उप्स मोमेंट की शिकार हो जाती हैं. एक बार तो एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहन ली कि उन्हें बार-बार अपनी इज्जत को बचाने के लिए हाथ ऊपर करने पड़े. 

परिणीति की ड्रेस

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) बीटाउन की सबसे बिंदास एक्ट्रेस में से एक हैं. यह बाला अपने डेब्यू के समय से ही बयान और कपड़ों को लेकर हमेशा बेबाक नजर आई है. हालांकि, कई बार फैशन के चक्कर में वह ऐसी भूल कर जाती हैं, जिससे शर्मिंदा होना पड़ जाता है. ऐसा ही कुछ तब हुआ था, जब उन्होंने बिना ब्रा के बेहद टाइट ड्रेस पहनी थी.

ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिखीं परिणीति

परिणीति (Parineeti Chopra) ने लैवेंडर कलर की ऐ-सिमेट्रिकल ड्रेस पहनी थी. इसमें डीप बोट कट नेकलाइन डिजाइन थी, जो फ्रंट में प्लंजिंग लुक भी दे रहा था. आउटफिट में फ्रंट में बटन अप पैटर्न और स्लीव्स पर रेड, वाइट ऐंड पर्पल कलर की स्ट्राइप्स से ड्रेस को और खास बनाया गया था. यह ड्रेस परिणीति के फिगर पर फिट नहीं बल्कि बहुत ज्यादा टाइट लग रही थी. आमतौर पर अपनी आउटफिट में हमेशा कॉन्फिडेंट नजर आने वाली यह अदाकारा खुद थोड़ी से असहज नजर आ रही थी. टाइट फिटिंग और ब्रा नहीं पहनने के कारण यह ड्रेस बस्ट पोर्शन पर oops मोमेंट क्रिएट कर रही थी.

फैंस को पसंद नहीं आया अंदाज

एक्ट्रेस की तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर सामने आईं, तब तो लोगों का न चाहते हुए भी बॉडी डीटेल पर ध्यान गया. इन कपड़ों से नाराज यूजर्स ने परिणीति के ब्रा के बिना इस ड्रेस को पहनने के डिसिजन को ‘ओछा’ और ‘भद्दा’ करार दिया. उन्होंने इसे ‘अटेंशन पाने का चीप तरीका’ तक बताया. लोगों ने परिणीती को ‘फिगर के मुताबिक कपड़े पहनने’ की सलाह दी. यहां तक कि खुद ऐक्ट्रेस के फैन्स तक इन कपड़ों को देख नाराज लगे और उन्होंने भी अदाकारा को ‘सोच-समझकर कपड़े पहनने’ व ‘स्टाइलिस्ट बदलने’ तक की सलाह दे डाली थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular