Wednesday, October 20, 2021
Home खेल परिवार से मिलने की खुशी: वॉर्नर, स्मिथ और कमिंस समेत 38 ऑस्ट्रेलियाई...

परिवार से मिलने की खुशी: वॉर्नर, स्मिथ और कमिंस समेत 38 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और स्टाफ क्वारैंटाइन पूरा कर घर लौटे, शेयर की इमोशनल तस्वीरें


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2021: Glenn Maxwell, Pat Cummins, Steve Smith, David Warner And 38 Australian Players, Staffs, Coach Finally Reunited With Family, See Pics

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनी2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पहली तस्वीर वॉर्नर के घर पहुंचने के बाद बेटी के साथ खेलने की है। वहीं, दूसरी तस्वीर जिस वक्त वॉर्नर घर पहुंचे थे, उस वक्त की है। - Dainik Bhaskar

पहली तस्वीर वॉर्नर के घर पहुंचने के बाद बेटी के साथ खेलने की है। वहीं, दूसरी तस्वीर जिस वक्त वॉर्नर घर पहुंचे थे, उस वक्त की है।

IPL 2021 सीजन में हिस्सा लेने पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स, कोच, कमेंटेटर्स और स्टाफ करीब 20 दिन बाद अपने-अपने घर पहुंच चुके हैं। डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस समेत 38 खिलाड़ी और स्टाफ IPL सस्पेंड होने के बाद पिछले 3 हफ्ते से मालदीव और फिर ऑस्ट्रेलिया में ही क्वारैंटाइन थे। आज वे सभी अपने-अपने घर पहुंचे और परिवार से मिलने के बाद इमोशनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

कमिंस की प्रेगनेंट पार्टनर बेकी बॉस्टन 2 महीने बाद उनसे मिलकर रो पड़ीं।

कमिंस की प्रेगनेंट पार्टनर बेकी बॉस्टन 2 महीने बाद उनसे मिलकर रो पड़ीं।

कमिंस, वॉर्नर और कई खिलाड़ी सोमवार सुबह क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद घर पहुंचे। उन्हें देखकर परिवार वाले इमोशनल हो गए और गले से लगा लिया। खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि वे पिछले 2 महीने से अपने परिवार वालों से नहीं मिले थे। चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ ने न्यूज कॉर्प को बताया कि कहीं पर फंस जाना कठिन होता है। अब जब हम घर पहुंचे हैं, तो काफी सुकून मिला है। वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा- घर आकर शानदार महसूस कर रहा हूं।

मैक्सवेल ने अपने परिवार वालों को गले लगा लिया।

मैक्सवेल ने अपने परिवार वालों को गले लगा लिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स से खेलने वाले कमिंस की प्रेगनेंट पार्टनर बेकी बॉस्टन 2 महीने बाद उनसे मिलकर रो पड़ीं। सभी खिलाड़ी फिलहाल 2-3 हफ्ते ही घर पर रह सकेंगे। इसके बाद टीम वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी करेगी। हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक कमिंस और वॉर्नर को विंडीज दौरे के लिए आराम दिया जा सकता है। विंडीज सीरीज की शुरुआत 10 जुलाई से होगी और ऑस्ट्रेलियाई टीम जुलाई के पहले हफ्ते में विंडीज के लिए रवाना हो सकती है।

क्वारैंटाइन पीरियड से बाहर आते स्टीव स्मिथ

क्वारैंटाइन पीरियड से बाहर आते स्टीव स्मिथ

सूत्रों के मुताबिक IPL के बाकी बचे 31 मैच 19 सितंबर से खेले जा सकते हैं। BCCI ने बाकी मैचों के UAE में होने की पुष्टि कर दी है। हालांकि, इसमें कमिंस समेत कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के नहीं खेलने की भी खबर है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही अपने खिलाड़ियों को दूसरे लेग के लिए मना कर रखा है।

IPL का मौजूदा सीजन कोरोना के मामले सामने आने के बाद 3 मई को सस्पेंड कर दिया गया था। तब तक 29 मैच खेले जा चुके थे। हालांकि, तब तक ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत से आने वाले लोगों और फ्लाइट पर 15 मई तक बैन लगाया था। इसकी वजह से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियो, स्टाफ और कोच को BCCI ने अपने चार्टर्ड फ्लाइट से मालदीव पहुंचा दिया था।

क्वारैंटाइन के बाद होटल से बाहर आते ऑलराउंडर मोइसेस हेनरिक्स।

क्वारैंटाइन के बाद होटल से बाहर आते ऑलराउंडर मोइसेस हेनरिक्स।

15 मई तक 38 लोगों का ऑस्ट्रेलियाई दस्ता मालदीव में ही क्वारैंटाइन रहा। 15 मई को BCCI ने एक बार अपने चार्टर्ड फ्लाइट से सभी खिलाड़ी, स्टाफ और कोच को सिडनी पहुंचाया। वहां, सभी को 14 दिन के लिए एक होटल में क्वारैंटाइन किया गया। इसका खर्च BCCI ने ही दिया था। 14 दिन क्वारैंटाइन में बिताने के बाद आज सभी अपने-अपने घर पहुंच गए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular