Friday, January 21, 2022
Homeमनोरंजनपरेश रावल की फिल्म 'टेबल नंबर 21' का सीक्वल बनाने की प्लानिंग?...

परेश रावल की फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ का सीक्वल बनाने की प्लानिंग? यहां जानें पूरी डिटेल


फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलर और सफल फिल्मों के सीक्वल बनाने का चलन हमेशा से रहा है. दर्शक भी ऐसी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पॉपुलर फ्रेंचाइजी के सेकेंड पार्ट को फर्स्ट पार्ट के जितना पॉपुलर बनाना, अपने-आप में एक चैलेंज है. यह चैलेंज निर्देशकों और एक्टरों को बहुत पसंद है. अब फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ (Table No. 21) का सीक्वल बनाने पर बात चल रही है, जिसमें परेश रावल (Paresh Rawal) अभिनय करते नजर आए थे. फिल्म में परेश के अलावा राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandel), टीना देसाई ने अहम रोल निभाया था.

यह फिल्म 2013 में थियेटर पर रिलीज हुई थी. ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स अब इसका सीक्वल बना सकते हैं. पिंकविला ने सूत्र के हवाले से बताया कि ‘टेबल नंबर 21’ का सीक्वल बनाने के लिए मेकर्स प्लानिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है. दर्शक इसे नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज ‘स्क्विड गेम’ से जोड़कर देख रहे हैं, जो दुनियाभर में चर्चित एक साउथ कोरियाई सीरीज है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 17 सितंबर को रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: राज कपूर ने जब शम्मी कपूर को तंबाकू का ऐड करने पर लगाई थी डांट, बोले थे- ‘शर्म नहीं आई…’

सूत्र ने खुलासा किया है कि प्रोड्यूसर विकी रजानी फिल्म ‘टेबल नंबर 21’ के सीक्वल को लेकर प्लानिंग करने में लगे हैं. इस पर काम भी शुरू हो गया है और जल्द ही इसे लेकर कोई ऐलान किया जा सकता है. यह फिल्म एक गेम पर बेस्ड थी, जिसके निर्देशक आदित्य दत्त थे. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इसके सीक्वल में बड़े कलाकारों को मौका दिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular