Friday, April 16, 2021
Home मनोरंजन पहले किया प्यार का इजहार, फिर Shaheer Sheikh ने थामा इस लड़की...

पहले किया प्यार का इजहार, फिर Shaheer Sheikh ने थामा इस लड़की का हाथ


नई दिल्ली: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) की डेटिंग की खबरों के बीच अब उनकी सगाई की खबर आ चुकी है. शहीर ने अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से सगाई कर ली है. शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) की डेटिंग लाईफ का खुलासा होते ही अब खबर आई है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रूचिका कपूर (Ruchikaa Kapoor) के साथ सगाई कर ली है.

शाहीर ने पोस्ट की फोटो
शाहीर शेख ने एक इंस्टा पोस्ट किया है. इस पोस्ट में शेयर की गई फोटो में शाहीर ने रूचिका का हाथ थामा हुआ है. फोटो कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आगे के जीवन के लिए उत्सहित हूं. फोटो में रूचिका रिंग पहने नजर आ रही हैं. कई सेलेब्स इस पोस्ट पर लगातार बधाइयां दे रहे हैं. 

 

शाहीर ने किया था प्यार का इजहार
शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) ने कुछ समय पहले ही रूचिका कपूर के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इस पोस्ट में शहीर ने रुचिका को ‘माय गर्ल’ बताया था.

 

जानें कौन हैं रूचिका
वहीं रूचिका कपूर की बात करें तो वे एकता कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और कार्यकारी उपाध्यक्ष भी हैं. 

ये भी पढ़ें: शहीर शेख के साथ रोमांस करती नजर आएंगी शिल्पा शिंदे, वेब सीरीज के लिए आए साथ

निर्माता के रूप में रुचिका ने करीना कपूर खान, सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘लैला मजनू’ सहित कई फिल्मों में काम किया है.

इन फिल्मों में कर चूकी हैं काम
इसके अलावा रूचिका (Ruchikaa Kapoor) ने कंगना रनौत, राजकुमार राव स्टारर ‘मेंटल है क्या’, ‘जबरिया जोड़ी’, ‘डॉली किट्टी’ और ‘वो चमके सितार’, और ‘ड्रीम गर्ल’ में भी काम किया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular