Tuesday, July 27, 2021
Home भारत पहले पति और फिर दोस्त से धोखा, 8 साल लिव इन में...

पहले पति और फिर दोस्त से धोखा, 8 साल लिव इन में रहने के बाद उजड़ी जिंदगी


धनबाद. पति ने अपनी पत्नी को घर से बेघर किया तो दोस्त बनकर पहुंचा एक युवक महिला का सहारा बन गया. महिला उसके साथ लिव इन में रहने लगी, लेकिन उसे क्या पता था कि सहारा देने वाला युवक भी शोषण कर उसे बेसहारा बना देगा. ऐसा ही एक मामला महिला थाना धनबाद में दर्ज हुआ है. धनबाद शहर के धनसार थाना क्षेत्र के भुदा की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि लगातार 8 वर्षों तक लिव-इन रिलेशन में रहने के बाद अब उसका पुरुष दोस्त उसे पहचानने से इंकार कर रहा है. महिला अपनी दो ​बेटियों के साथ थाने में गुहार लगाने पहुंची है. उसने शिकायत दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

शनिवार को महिला थाना पहुंची विवाहिता ने बताया कि लगातार 8 वर्षों तक जबरन दबाव बनाकर आरोपी युवक राहुल कुमार ने उसके साथ यौन संबंध बनाए. शादी की बात करने पर आरोपी युवक राहुल कुमार ने उसे जबरन जहर खिलाकर जान मारने का प्रयास किया है. वहीं उसे घर से धक्के मार कर निकाल दिया. पीड़िता का कहना है कि धनबाद पॉलिटेक्निक में कुछ वर्षों पहले पढ़ाई करने आए राहुल कुमार से उसकी जान पहचान हुई थी. जो वर्तमान में बिहार के सासाराम में गोपाल नारायण यूनिवर्सिटी में परीक्षा विभाग में कार्यरत है.

युवती को उसके पहले पति द्वारा घर से निकाल देने के पश्चात आरोपी राहुल कुमार उसे अपने साथ रखने लगा. विरोध करने पर उसके बच्चे को जान मारने की धमकी भी दी गई. जिसके बाद आरोपी युवक के साथ वह वर्ष 2013 से लिव-इन में रहने लगी. वर्ष 2021 में शादी की बात कहने पर आरोपी युवक राहुल कुमार ने उसे जबरन जहर खिला दिया, जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में सासाराम के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां से स्वस्थ होकर लौटने के बाद वह महिला थाना में शिकायत दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular