Sunday, January 16, 2022
Homeविश्वपहले प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को मारा, LIVE जाकर पूर्व पत्नी की हत्या की;...

पहले प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड को मारा, LIVE जाकर पूर्व पत्नी की हत्या की; फिर खुद भी दे दी जान


वॉशिंगटन: अमेरिका में एक शख्स (US Man) ने पहले अपनी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड (Pregnant Girlfriend) को मौत के घाट उतारा. फेसबुक लाइव पर इसका खुलासा किया और फिर पूर्व पत्नी (Ex Wife) को गोली से उड़ाने के बाद खुद भी अपनी जान दे दी. बाल्टीमोर में रहने वाले शख्स ने शनिवार को इस दिलदहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने तीनों के शव बरामद कर लिए हैं. शख्स मेडिकल फील्ड से जुड़ा था, लेकिन कुछ वक्त पहले हॉस्पिटल ने उसे नौकरी से निकाल दिया था.

‘सब कुछ सपने जैसा लग रहा है’

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 44 वर्षीय राजाई ब्लैक (Rajaee Black) ने शनिवार को फेसबुक लाइव (Facebook Live) में कबूल किया कि उन्होंने कुछ देर पहले ही अपनी पूर्व प्रेमिका तारा लाबांग की हत्या की है और अगला नंबर पूर्व पत्नी का है. ब्लैक ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा, ‘मैंने अभी-अभी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के सिर में गोली मारी है, सब कुछ सपने जैसा लग रहा है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा व्यक्ति बनूंगा’.

ये भी पढ़ें -सोती गर्लफ्रेंड की पलकें उठाकर प्रेमी ने चुराए 18 लाख रुपये, जानें ऐसा कैसे हुआ?

Wife को बताया Depression का कारण

पूर्व पत्नी को मौत के घाट उतारने से पहले ब्लैक ने कहा, ‘मैं जेल नहीं जा सकता, इसलिए जो मेरे अवसाद का कारण है मैं उसे भी खत्म करने जा रहा हूं और वो है मेरी एक्स वाइफ. इसके बाद में अपनी जिंदगी भी समाप्त कर लूंगा’. वीडियो फुटेज में यह भी रिकॉर्ड हुआ है कि ब्लैक अपनी पूर्व पत्नी के घर पहुंचते हैं और बात करते हुए अचानक गोली चला देते हैं. पुलिस ने घर से दोनों की डेडबॉडी बरामद कर ली है. दोनों के बच्चे पूरी तरह सुरक्षित हैं.

बच्चों को निकाल दिया था बाहर

रिपोर्ट के अनुसार जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मृत कपल के बच्चों को घर के बाहर खड़ी कार में पाया. लिहाजा माना जा रहा है कि ब्लैक ने वारदात को अंजाम देने से पहले बाहर जाने को कहा होगा. यह बात भी सामने आई है कि ब्लैक का पूर्व पत्नी के साथ कई मामलों को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें बच्चों की कस्टडी भी शामिल है. राजाई ब्लैक के दोस्तों का कहना है कि उसका पूर्व पत्नी के साथ विवाद जरूर चल रहा था, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि बात यहां तक पहुंच जाएगी. 

इस वजह से चल रहे थे परेशान

ब्लैक एक अस्पताल में बतौर मेल नर्स काम करते थे. यहीं उनकी मुलाकात अपनी एक्स वाइफ और एक्स गर्लफ्रेंड से हुई थी. हालांकि, कुछ वक्त पहले उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था. ब्लैक ने University of Maryland Medical System पर गलत तरह से नौकरी से निकालने का आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने एक डॉक्टर के ड्रग्स इस्तेमाल का खुलासा किया था, जिसकी वजह से उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया. माना जा रहा है कि नौकरी चले जाने और दोनों महिलाओं के साथ रिश्ता ठीक से नहीं चल पाने की वजह से ब्लैक डिप्रेशन में था और इसी वजह से उन्होंने इस दिलदहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया.  

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular