Saturday, June 25, 2022
Homeविश्वपहले बेस्टफ्रेंड का चुराया ATM कार्ड, फिर पता लगने पर 18 बार...

पहले बेस्टफ्रेंड का चुराया ATM कार्ड, फिर पता लगने पर 18 बार घोंप दिया चाकू


नई दिल्ली. कहते हैं कि दोस्ती बेहद प्यारा रिश्ता होता है. लेकिन इंग्लैंड के वेस्ट डर्बी  (West Derby) से एक दोस्ती को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने पहले अपने बेस्टफ्रेंड का एटीएम कार्ड चुरा लिया और उससे शॉपिंग की. इसके बाद जब उसके इस चोरी के बारे में पता चला तो महिला ने उसके 18 बार चाकू घोंप कर जान से मारने की कोशिश की. 

18 बार चाकू से किया हमला

जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम लॉरेन वॉल्श (Lauren Walsh) बताया जा रहा है. लॉरेन को अपनी दोस्त केल्सी गिएलिंक की हत्या के प्रयास का दोषी पाया गया है. लॉरेन ने केल्सी गिएलिंक ( Kelsey Gielinck) पर 18 बार चाकू से हमला किया. इसके अलावा उस पर अपनी मां के बॉयफ्रेंड वेस्ली पेम्बर्टन के भी चाकू घोंपने का भी आरोप लग चुका है.

ये भी पढ़ें: ये हैं दुनिया के 50 बेहतरीन रेस्टोरेंट्स, 2021 की सूची में देखें क्या भारत का है नाम

दोस्त के बैंक कार्ड की चोरी की

अंग्रेजी अखबार द मिरर के अनुसार, लॉरेन ने दोनों पीड़ितों को चाकू से मारने के इरादे से घायल करने का जुर्म कबूल कर लिया है. लिवरपूल इको की रिपोर्ट के अनुसार, उसने गिएलिंक के बैंक कार्ड की चोरी को भी स्वीकार किया है, जिसका इस्तेमाल करके उसने होम बार्गेन्स और टेस्को में हमले की सुबह 144 पाउंड यानी करीब 14 हजार रुपये से ज्यादा खर्च किए थे.

11 घंटे की सुनवाई के बाद पाया दोषी

लिवरपूल क्राउन कोर्ट में करीब 11 घंटे की सुनवाई के बाद, लॉरेन को गिएलिंक की हत्या के प्रयास का दोषी पाया. लॉरेन कोर्ट के फैसले सुनाए जाने के दौरान कोर्ट में नहीं थी. जज डेविड ऑब्रे, क्यूसी ने जूरी से पेम्बर्टन की हत्या के प्रयास के लिए अलग से फैसला सुनाने के लिए कहा.

ये भी पढ़ें: कट्टर तालिबान ने दिखाई नरमी, अब महिलाओं को लेकर लिया ऐसा फैसला

हिम्मत करके की थी चोरी की बात कबूल

लॉरेन ने जूरी से कहा कि वो चोरी की बात कबूल करने के लिए अपनी दोस्त के घर गई थी, लेकिन उसके पास ऐसा करने की हिम्मत नहीं हो रही थी. उसने हिम्मत करके जब चोरी की बात स्वीकार की तो उसकी दोस्त ने उसे गालियां दीं और खूब खरी खोटी सुनाई. इसके बाद लॉरेन ने आपा खो दिया और चाकू से गिएलिंक पर हमला कर दिया.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular