Sunday, January 16, 2022
Homeखेलपाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम से आई बड़ी खबर, 'सेमीफाइनल में हार के...

पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम से आई बड़ी खबर, ‘सेमीफाइनल में हार के बाद कुछ भी ठीक नहीं था’


लाहौर: पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) और गेंदबाजी सलाहकार वर्नोन फिलेंडर (Vernon Philander) ने शनिवार को बताया कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम में कुछ भी ठीक नहीं था. 

हार के बाद टूट गए थे पाक क्रिकेटर्स

कप्तान बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम के खिलाड़ी पूरी तरह से टूट गए थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) द्वारा शुक्रवार को पोस्ट किए गए एक वीडियो में हेडन और फिलेंडर 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से 5 विकेट मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम के माहौल पर चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हनुमा विहारी के साथ नहीं हुई नाइंसाफी! सामने आई टीम इंडिया से ड्रॉप करने की वजह

सभी पाक खिलाड़ी मायूस थे

टी20 वर्ल्ड कप के लिए बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में नियुक्त किए गए हेडन ने कहा, ‘जब आप ड्रेसिंग रूम का ऐसा माहौल देखते हैं तो आपको झटका नहीं लगता, बस दिल टूट जाता है, क्योंकि आप मैदान पर पूरी उम्मीदों के साथ जाते हो. लेकिन किसी जह से आप हार जाते हो तो यह अच्छा नहीं लगता. इसलिए आप ड्रेसिंग रूम का माहौल पूरी तरह से अलग देखते हो, जहां खिलाड़ी पूरी तरह से टूट कर उदास बैठे रहते हैं.

 

टूट गया पाक टीम का ख्वाब

इस सेमीफाइनल को दो ऑस्ट्रेलियाई रणनीतिकारों कंगारुओं के कोच जस्टिन लैंगर और पाक बल्लेबाज सलाहकार हेडन के बीच मुकाबल देखा जा रहा था. लेकिन आखिरी में मार्कस स्टोइनिस (नाबाद 40) और मैथ्यू वेड (नाबाद 41) की शानदार पारी ने मैच को खत्म किया. जिसे पाकिस्तान का फाइनल में जाने का सपना टूट गया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular