Thursday, December 2, 2021
Homeविश्वपार्टी में महिला ने कहा- ‘मुझे किस करो’, इनकार करने पर युवक...

पार्टी में महिला ने कहा- ‘मुझे किस करो’, इनकार करने पर युवक को मार दी गोली


वॉशिंगटन: अमेरिका (America) में तीन बच्चों की मां ने एक युवक को केवल इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने ‘किस’ (Kiss) करने से इनकार कर दिया था. दरअसल, महिला एक पार्टी में गई थी, वहां उसने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद एक शख्स से कहा कि वो उसे किस करे, जब शख्स ने इनकार किया तो वो पागल हो गई और गोली चला दी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

Couple के घर पर थी पार्टी

‘इंडिपेंडेंट’ की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना अमेरिका के इलिनॉय (Illinois) शहर की है. आरोपी क्लाउडिया रेसेंडिज-फ्लोरेस (Claudia Resendiz-Flores) एक कपल के घर पार्टी में पहुंची थी. वहां क्लाउडिया के काफी शराब पी और फिर कपल से उलझ गई. उसने शख्स से कहा कि वो उसे किस करे, लेकिन उसने इनकार कर दिया. इसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड को किस करने लगा, जिससे क्लाउडिया भड़क गई. 

ये भी पढ़ें -मौत के मुंह में गिरे युवक की जान बचाने के लिए सिखों ने किया कुछ ऐसा, हर तरफ हो रही तारीफ

Police ने मौके पर ही दबोचा

गुस्साई क्लाउडिया ने तुरंत पिस्टल निकाली और युवक पर गोली चला दी. जैसे ही महिला ने गोली मारी पार्टी में हड़कंप मच गया, अफरातफरी के माहौल में किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया. इससे पहले कि आरोपी मौके से फरार हो पाती, पुलिस ने उसे दबोच लिया. युवक को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके.

युवक की ही थी पिस्टल 

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी महिला अकेले ही पार्टी में पहुंची थी और उसने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी. चश्मदीद लोगों का कहना है कि वह बार-बार कई कपल्स के आसपास घूम रही थी. जिस युवक को उसने गोली मारी, वह उसे किस करना चाहती थी, लेकिन युवक ने मना कर दिया था. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. आरोपी ने जिस पिस्टल से वारदात को अंजाम दिया, वो मृतक शख्स की ही थी.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular