Wednesday, October 20, 2021
Home खेल पिच कंट्रोवर्सी पर रहाणे: टीम इंडिया के वाइस कैप्टन बोले- चौथे टेस्ट...

पिच कंट्रोवर्सी पर रहाणे: टीम इंडिया के वाइस कैप्टन बोले- चौथे टेस्ट की पिच भी दूसरे और तीसरे टेस्ट की तरह ही होगी


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Vs England 4th Test News And Updates | Vice Captain Ajinkya Rahane Said Pitch Will Help Turn Like It Did In 2nd, 3rd Tests

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
रहाणे ने कहा कि दूसरे और तीसरे टेस्ट में पिंक बॉल की वजह से हालात बदल गए। चौथे टेस्ट की पिच भी मिलती-जुलती ही रहेगी। मुझे नहीं पता कि ये कैसा बर्ताव करेगी। - Dainik Bhaskar

रहाणे ने कहा कि दूसरे और तीसरे टेस्ट में पिंक बॉल की वजह से हालात बदल गए। चौथे टेस्ट की पिच भी मिलती-जुलती ही रहेगी। मुझे नहीं पता कि ये कैसा बर्ताव करेगी।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर जारी कंट्रोवर्सी के बीच टीम इंडिया के वाइस कैप्टन अजिंक्य रहाणे ने चौथे टेस्ट की पिच पर बात की। उन्होंने कहा कि चौथे टेस्ट की पिच भी दूसरे और तीसरे टेस्ट की तरह ही रहेगी। दरअसल, इसी मैदान पर खेले गए तीसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड की टीम को 2 दिन में ही हरा दिया था। इसके बाद पिच की आलोचना की जा रही थी।

रहाणे ने कहा कि चौथे टेस्ट की पिच भी तीसरे टेस्ट और चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट जैसी होगी। दोनों विकेट एक जैसे थे, लेकिन पिंक बॉल की वजह से हालात बदल गए। ये गेंद रेड बॉल के मुकाबले विकेट पर ज्यादा तेज थी। चौथे टेस्ट की पिच भी मिलती-जुलती ही रहेगी। मुझे नहीं पता कि ये कैसा बर्ताव करेगी। इसके लिए हमें इंतजार करना होगा।

इंग्लैंड की टीम अच्छी, उन्हें हल्के में नहीं लेते
रहाणे ने कहा कि इंग्लैंड बहुत बैलेंस्ड और अच्छी टीम है। हम उसका सम्मान करते हैं। हमने पिछले 2 टेस्ट मैच के दौरान बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है। पहले टेस्ट में इंग्लैंड का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा था। हम उन्हें हल्के में नहीं ले रहे हैं। अब अगला टेस्ट मैच है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। हम अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और मैच जीतना चाहते हैं। हमें एक यूनिट के तौर पर खेलना और अपनी ताकत पर भरोसा करना है।

स्पिनर्स और बल्लेबाजों की मदद मिलने का अनुमान
गुजरात क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने बताया कि आखिरी टेस्ट पिच नंबर-4 पर खेला जाएगा। यह पिच लाल मिट्टी से बनी है। इस पर स्पिनर्स के साथ बल्लेबाजों को भी काफी मदद मिलेगी। पिच पर थोड़ी घास छोड़ी जा सकती है, जिससे पहले 2 दिन फास्ट बॉलर्स और बैट्समैन को मदद मिलेगी। इससे पिच जल्दी टूटेगी भी नहीं। ऐसे में यह मैच 5 दिन भी चल सकता है। पिच पर थोड़ा समय गुजारने वाले बैट्समैन के बल्ले से जमकर रन भी बन सकते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular