Thursday, December 2, 2021
Homeमनोरंजनपिता थे सफाईकर्मी फिर कमाई अपार दौलत, बेटे ने किया बॉलीवुड पर...

पिता थे सफाईकर्मी फिर कमाई अपार दौलत, बेटे ने किया बॉलीवुड पर राज


नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया एक्ट्रेस बन चुकी हैं और उनके बेटे भी फिल्मों में डेब्यू के लिए तैयार हैं. कई सालों सुनील अपने स्टाइल और फिटनेस के लिए तारीफें पाते आ रहे हैं. वह अपनी महंगी लाइफस्टाइल से भी सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके पिता ने काफी मुश्किलों का सामना करते हुए उनकी परवरिश की है.  

सफाईकर्मी का किया काम 

अब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में अपने पिता वीरपा शेट्टी (Veerpa Shetty) और जीवन में उनके संघर्षों के बारे में बात की. सुनील का कहना है कि उनके पिता की जिंदगी कभी आसान नहीं रही और असल में उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया.

जीवन के असली हीरो हैं पिता 

उसी पर और साझा करते हुए, सुनील ने कहा, ‘जब भी कोई मुझसे पूछता है, मेरा हीरो कौन है? मैं हमेशा कहता हूं कि यह मेरे पिता हैं. मुझे अपने पिता पर वास्तव में गर्व है कि वह किस तरह के आदमी थे और उन्होंने जिस अविश्वसनीय जीवन का नेतृत्व किया. वह जब महज 9 साल के थे तब मुंबई आ गए और उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया.’

कभी अपने काम पर नहीं आई शर्म 

उन्होंने कहा कि उनके पिता को उनके काम पर कभी शर्म नहीं आई और उन्होंने सुनील को भी यही सबक दिया. वह बोले, ‘हालांकि, उन्होंने जीवन यापन के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए उन्हें कभी शर्म नहीं आई. दिलचस्प बात यह है कि जिन इमारतों में उन्होंने एक क्लीनर के रूप में काम किया. उन्होंने वहां प्रबंधक बनने के लिए अपने तरीके से काम किया और अंतत: उन इमारतों को खरीदा और मालिक बन गए. उन्होंने मुझे हमेशा सिखाया कि तुम जो करते हो उस पर गर्व करो और पूरे दिल से करो.’

करिश्मा भी होंगी खास मेहमान

मनीष पॉल द्वारा आयोजित ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ में सुनील बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे और जज कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, गीता कपूर और अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा हैं.

करिश्मा ने भी किया वीरपा शेट्टी को याद 

करिश्मा भी इस बातचीत में शामिल हुई और उन्होंने सुनील शेट्टी के पिता से मिलने के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि एक व्यक्ति के रूप में कैसे थे. उन्होंने कहा, ‘जब हम साथ काम कर रहे थे तो मुझे सुनील के पिता से मिलने का सम्मान मिला है. वह हमारी शूटिंग पर आते थे और गर्व से अपने बेटे को काम करते देखते थे. वह वास्तव में बहुत प्यारे इंसान थे.’ ‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: काव्या के कर्मों का हुआ पर्दाफाश, अनुपमा के सामने वनराज ने किया जलील

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular