Tuesday, November 30, 2021
Homeराजनीतिपिता ने गिफ्ट की बाइक, उसी से हुआ एक्सीडेंट: मार्च में होनी...

पिता ने गिफ्ट की बाइक, उसी से हुआ एक्सीडेंट: मार्च में होनी थी शादी, मां के बिना 22 साल से पिता ने ही पाला था


बगहा25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
अतुल की फाइल फोटो और अस्पताल में उसके पिता। - Dainik Bhaskar

अतुल की फाइल फोटो और अस्पताल में उसके पिता।

बगहा के चिऊटाहा थाना स्थित रतन पुरवा गांव के निवासी पीटर अगस्ता को एक ही बुढ़ापे का सहारा था। पीटर के पुत्र की मौत सोमवार की रात सड़क हादसे में हो गई। घटना के बाद पीटर अगस्ता का रो-रोकर बुरा हाल है। रूंधे गले से एक ही बात निकली कि बुढ़ापे का आखिरी सहारा भी भगवान ने छीन लिया।

रात के हादसे के बाद पिता को बताया गया कि लड़का का एक्सीडेंट हुआ है, जिसका इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। देखने के लिए पीटर सुबह अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच गए, जहां उन्हें अपने बेटे के मौत की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पीटर बेहोश होकर फर्श पर गिर पड़े। उनके चेहरे पर पानी का छींटा दिया जाने लगा। जब भी होश में आते, बस इतना ही कहते- मेरे बुढ़ापे का सहारा छिन गया। मेरा लाल मुझसे दूर चला गया।

बगहा में तीन दोस्त हादसे के शिकार, एक की मौत; बिना हेलमेट एक बाइक से जा रहे थे तीनों, बैलगाड़ी से टकरा गए

जिस बाइक से हुआ एक्सीडेंट, वह दो माह पहले पिता ने खरीदी थी

अतुल के पिता ने बताया कि जिस बाइक से एक्सीडेंट हुआ, वह उसने अपने बेटे के लिए 2 माह पहले ही खरीदी थी। बताया कि वह अक्सर अपने दोस्तों की बाइक लेकर घूमने लगता था. इसे देखते हुए 2 माह पहले ही एक नई बाइक खरीद कर बेटे को दिया था।

पत्नी की पहले हो चुकी है मौत

अतुल के पिता पीटर ने अपने पीटर ने बिलखते हुए बताया कि अतुल जब 3 साल का था, तो उसी समय उसकी मां का देहांत हो गया। बच्चे की खातिर दूसरी शादी नहीं की। 22 वर्षों तक पुत्र को मां और पिता का प्यार देते रहे। मजदूरी कर बेटे को अच्छा से अच्छा परवरिश दिया।

इसी साल पूरी की थी B.Ed की पढ़ाई, मार्च में होनी थी शादी

अतुल ने इसी वर्ष B.Ed की पढ़ाई पूरी की थी। शिक्षक बनना चाहता था। इस वर्ष CTET का फॉर्म भरा था, जिसके एग्जाम की तैयारी कर रहा था। शादी बेतिया में तय किया था। शादी सर्दी में ही होनी थी लेकिन पीटर ने शादी मार्च महीने में करा दिया। घर तैयार हो गया था, लेकिन घर के ऊपर अभी छत नहीं लगा था। छत के इंतजार में शादी का डेट टालकर मार्च में कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular