Tuesday, January 18, 2022
Homeगैजेट्सपुरानी यादों को ताजा करने आ रहा Motorola का Superhit फोन, प्रीमियम...

पुरानी यादों को ताजा करने आ रहा Motorola का Superhit फोन, प्रीमियम डिजाइन और फीचर्स से है लैस


मोटो जी स्टाइलस 2022 (Moto G Stylus 2022) पर लंबे समय से काम कर रहा है और इसके बहुत जल्द लॉन्च होने की उम्मीद है। नवंबर में फोन का एक डिज़ाइन रेंडर साझा किया था, और कुछ दिनों पहले एक लीक ने इसके सभी फीचर्स का खुलासा हुआ था। अब, 91mobiles ने मोटो जी स्टाइलस 2022 के नए रेंडर को रिपोर्ट किया है जिससे पता चलता है की फोन को गोल्ड कलर में भी पेश किया जाएगा। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, ट्रिपल कैमरा सेटअप और सेल्फी स्नैपर के लिए पंच-होल कटआउट होगा। 

 

ये भी पढ़ें:- Airtel-Jio-Vi के धाकड़ प्लान: ₹600 से कम में 90GB डेटा, फ्री कॉलिंग और बहुत सारे फायदों का मज़ा

 

Moto G Stylus 2022 का डिजाइन
Moto G Stylus 2022 में सेल्फी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट और एक बड़ा बेज़ल है। इसमें एक रेक्टंगुलर मॉड्यूल है जिसमें ट्रिपल कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है। पीछे की तरफ मोटो का लोगो है। फोन में एक वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है जिसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है। सिम ट्रे टूल बाएं किनारे पर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल, स्टाइलस हाउसिंग और प्राइमरी माइक्रोफोन नीचे की तरफ मौजूद हैं। जबकि टॉप-एज में सेकेंडरी माइक्रोफोन है। 

ये भी पढ़ें:- OnePlus फैंस के लिए Good News! भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है OnePlus 10 Pro

 

Moto G Stylus 2022 स्पेसिफिकेशंस
Moto G Stylus 2022 में 6.58-इंच FHD+ 90Hz डिस्प्ले होगा, जो शायद LCD पैनल हो सकता है। यह स्नैपड्रैगन 480 प्लस 5G SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स के साथ-साथ  4,500mAh की बैटरी फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ होने की संभावना है।

Moto G Stylus 2022 क्वाड-पिक्सेल तकनीक के साथ 50MP के प्राथमिक कैमरे के साथ आएगा। कनेक्टिविटी फीचर में 5जी, 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हो सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular