Sunday, December 5, 2021
Homeमनोरंजनपूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे अरेस्ट, दीवार से दे मारा पत्नी...

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे अरेस्ट, दीवार से दे मारा पत्नी का सिर, अस्पताल में भर्ती एक्ट्रेस


मुंबईः पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूनम पांडे ने उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Sam Bombay Arrest) शिकायत दर्ज कराई है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम के पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसे लेकर सैम को गुस्सा आ गया और गुस्से में सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा.

यही नहीं सैम ने पूनम के चेहरे पर भी घूंसे मारे, जिससे उन्हें कई चेहरे पर भी चोटें आई हैं. सैम द्वारा की गई मारपीट में पूनम पांडे की आंख के पास और चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं. जिससे अभिनेत्री को देखने में भी दिक्कत हो रही है. पूनम पांडे की शिकायत के बाद अब बांद्रा पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है.

बांद्रा पुलिस ने सोमवार की शाम ही सैम को गिरफ्तार किया और अब मामले की जांच कर रही है. हालांकि, इससे पहले भी पूनम अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने अपनी शादी के कुछ दिनों बाद ही गोवा ट्रिप के दौरान पति पर उनसे मारपीट के आरोप लगाए थे.

उन्होंने गोवा में सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया था. क्योंकि, कुछ दिनों पहले ही सैम और पूनम पांडे की शादी हुई थी. शादी के करीब 12 दिनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची थी. लेकिन, बाद में सैम को जमानत पर छोड़ दिया गया.

पूनम पांडे और सैम शादी से पहले 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. ऐसे में अभिनेत्री ने बताया था कि शादी से पहले भी सैम उनके साथ मारपीट करते थे, लेकिन उन्हें लगा शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा. शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच दरार की खबरें आने लगीं और अब एक बार फिर पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular