Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिपूर्णिया में CSP संचालक को बेरहमी से पीटा: 3 लाख रुपये लूटने...

पूर्णिया में CSP संचालक को बेरहमी से पीटा: 3 लाख रुपये लूटने में असफल हुआ बदमाश तो पिस्टल के बट से मारा


पूर्णियाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
पीड़ित ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मरंगा थाना में मामला दर्ज करा दी है। - Dainik Bhaskar

पीड़ित ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मरंगा थाना में मामला दर्ज करा दी है।

पूर्णिया शहर के मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा बाजार में सोमवार के देर शाम सीएसपी संचालक से अपराधियों ने 3 लाख रुपये छीनने का प्रयास नाकाम हो गया। जब रुपये लूटने में असफल होने पर अपराधियों ने पिस्टल के बट से शर पर हमला कर सीएसपी संचालक को जख्मी कर दिया। पीड़ित के शोर मचाने पर स्थानीय लोग वहां पहुंच गए. तब तक 4 बाइक पर सवार 8 अपराधी हरदा बाजार के तरफ भाग गए. घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। लोगों ने जख्मी को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गया, जहां इलाज चल रहा है।

जख्मी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रानीपतरा रहने वाले अरूण महलदार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अरूण हरदा बाजार में एसबीआई का सीएसपी ब्रांच चलाता है। दिन भर कलेक्शन के 3 लाख रुपये बैग में रख कर देर शाम को बाइक से घर जा रहा था। जैसे ही वह शिव मंदिर के पास पहुंचा कि पहले से ही घात लगाए बैठे 4 बाइक पर 8 अपराधियों ने अरूण को रोक दिया और रुपये से भरा बैग छीनने की कोशिश की। लेकिन अरूण ने बैग को बगल के झाडी में फेंक दिया। रुपये लूटने में असफल होने पर अपराधियों ने अरूण के शर पर पिस्टल के बट से हमला कर जख्मी कर दिया। अरूण के रुपये ही नहीं बल्कि बाल बाल जान भी बच गया। पीड़ित ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मरंगा थाना में मामला दर्ज करा दी है।

करीब एक सप्ताह पूर्व भी जानकी नगर थाना क्षेत्र के जेसीबी नहर के पास एसबीआई सीएसपी संचालक को गोली मारकर 1 लाख रुपये की लूट हुई थी। तीन दिन पूर्व टीओपी थाना क्षेत्र के मधुबनी के पास कारोबारी से 18 लाख 50 हजार रुपये की लूट हुई थी। एक सप्ताह के अंदर यह लूट की तीसरी घटना है और पुलिस जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रहीं हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular