Saturday, November 27, 2021
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सपोको के सबसे तगड़े स्मार्टफोन की लॉन्चिंग आज, कैसे देखेंगे Live, जानिए

पोको के सबसे तगड़े स्मार्टफोन की लॉन्चिंग आज, कैसे देखेंगे Live, जानिए


नई दिल्ली. पोको एम4 प्रो 5जी (POCO M4 Pro 5G) स्मार्टफोन आज यानी 9 नवम्बर 2021 को ग्लोबल मार्केट में रिलीज हो रहा है. आज रात को साढ़े 5 बजे इसके लॉन्चिंग इवेंट को लाइव देखा जा सकेगा. लाइव देखने के लिए यूट्यूब के इस लिंक पर जा सकते हैं – POCO M4 Pro 5G Live Event. लॉन्च से महज कुछ देर पहले ही कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है, जिसमें कई सारी जानकारियां शेयर की गई हैं. ये स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल रेजोलूशन वाले एआई (AI) कैमरा के साथ आने वाला है. टीजर के मुताबिक इसमें डुअल-स्पीकर होंगे और ये फोन 33 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा.

दिखने में रेडमी नोट 11 जैसा
इससे पहले आई अलग-अलग लीक्स और रिपोर्ट्स में स्मार्टफोन की लीक हुई कथित तस्वीरों के आधार पर इसे Redmi Note 11 जैसा बताया गया था. हालांकि, ये भी कहा गया था कि रियर कैमरा मॉड्यूल थोड़ा अलग है. हैंडसेट का कैमरा मॉड्यूल आपको POCO M3 की याद दिलाएगा. इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया जा सकता है. फोन में 4GB, 6GB और 8GB RAM का विकल्प मिल सकता है. साथ ही इसमें 128GB का स्टोरेज दिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें – रेडमी, रियलमी, सैमसंग रह गए पीछे, 5G स्मार्टफोन्स बाजार में वीवो ने दिखाया दम

पोको एम4 प्रो 5जी की स्पेसिफिकेशन्स
पोको ने अपने टीजर में जो कुछ बताया है उसके हिसाब से फोन ‘अल्ट्रा-फास्ट’ प्रोसेसर के साथ आएगा, जोकि 6nm चिप पर आधारित होगा. इसके अवाला बताया गया है कि ये फोन 33 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट तो करेगा ही, साथ ही दो स्पीकर भी होंगे. 50 मेगापिक्सल रियर सेंसर के अवाला ये भी कन्फर्म है कि ये स्मार्टफोन पर X-axix लीनियर मोटर के साथ आने वाला है.

लीक्स में बताया गया था कि Poco M4 Pro में 6.6 इंच का फुल एचडी + IPS LCD डिस्पले होगा. इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा, जोकि रेडमी नोट 11 सीरीज जैसा ही है. लीक्स में ही इसमें मीडियाटेक डायमेंन्सिटी 810 चिपसेट होने की बात कही गई थी. रैम और स्टोरेज के हिसाब से ये तीन वेरिएंट्स में होगा – 4GB + 128GB, 6GB + 128GB और 8GB + 128GB. आज शाम को पता चलेगा कि इसमें कितनी सच्चाई है और फोन में बाकी स्पेसिफिकेशन्स होंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular