Monday, June 27, 2022
Homeराजनीतिप्रयागराज : माफिया अतीक अहमद की जेल में होली मनाते तस्वीर सोशल...

प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद की जेल में होली मनाते तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, प्रशासन ने बताई सच्चाई


माफिया अतीक अहमद की होली मनाते तस्वीरें सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। दो तस्वीरों में से एक में वह रंग-बिरंगे चेहरे के साथ कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है। जबकि दूसरी तस्वीर में कई लोगों के साथ पापड़-चिप्स की पार्टी कर रहा है। कथित तौर पर यह तस्वीरें साबरमती जेल की बताई जा रही हैं लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

दोनों तस्वीरें सोमवार दोपहर में सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और देखते ही देखते ही कई व्हाट्सएप ग्रुपों में पहुंच गई। इसमें से एक तस्वीर में अतीक कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है। सिर पर सफेद रंग का साफा पहने अतीक के माथे पर गुलाल लगा है और उसके कपड़ों पर रंग भी पड़ा दिख रहा है। दूसरी तस्वीर में वह कई लोगों के साथ कुर्सी पर बैठा नजर आ रहा है।

तस्वीर में दिख रहे लोगों के सामने मेज लगी हुई है जिस पर पापड़-चिप्स समेत अन्य खाने की चीजों के साथ ही नाश्ता रखा हुआ है। इस तस्वीर में अतीक समेत दिख रहे अन्य लोगों के चेहरों पर भी रंग लगा हुआ है। यही नहीं तस्वीर में पीछे की ओर कई अन्य लोग भी होली के रंग में सराबोर दिख रहे हैं।

फोटो की नहीं हो सकी आधिकारिक पुष्टि

बैकग्राउंड देखने से यह किसी बैरक के सामने की तस्वीर दिखती है। वायरल तस्वीर पर हैप्पी होली के साथ ही साबरमती जेल भी लिखा हुआ है। हालांकि तस्वीर कहां और कब की है, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी।

दोनों तस्वीरें वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर गुजराती भाषा में एक पत्र भी वायरल हुआ। जिसके लिए कहा गया कि यह साबरमती जेल प्रशासन की ओर से जारी पत्र है। यह भी कहा गया कि वायरल पत्र में खंडन किया गया है कि उक्त तस्वीरें साबरमती जेल की नहीं हैं। इस संबंध में जिला पुलिस के अफसरों का कहना है कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई हैं। लेकिन इनके संबंध में कोई जानकारी नहीं है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular