Sunday, September 26, 2021
Home मनोरंजन प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने शेयर कीं वैभव रेखी संग हनीमून की UNSEEN...

प्रेग्नेंट दीया मिर्जा ने शेयर कीं वैभव रेखी संग हनीमून की UNSEEN PICS, सौतेली बेटी समायरा भी आईं नजर


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) जल्द मम्मी बनने वाली हैं. उन्होंने इसी साल 15 फरवरी को बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ है. दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की है. शादी के कई दिनों के बाद दोनों हनीमून पर मालदीव्स गए थे. इस ट्रिप पर दीया मिर्जा की सौतेली बेटी समायरा (Step Daughter Samaira) भी साथ थीं. प्रेग्नेंट दीया ने हाल ही में इस ट्रिप की कुछ अनसीन तस्वीरों और वीडियोज को शेयर किया है, जो अब खूब वायरल हो रही हैं.

दिया मिर्जा  (Dia Mirza)  सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अपनी शादी और हनीमून की उन्होंने कई तस्वीरों को शेयर किया था. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने हनीमून ट्रिप की कुछ अनसीन तस्वीरों और वीडियोज शेयर किए हैं. दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें और दो वीडियो शेयर किए हैं.

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति वैभव रेखी और सौतेली बेटी समायरा याच पर बैठकर कैमरे की तरफ देख रही हैं. तस्वीर में दिया मिर्जा अपने हाथों से अपने बेबी बंप को छिपाती नजर आ रही हैं. अपनी इस पोस्ट के साथ दीया लिखती हैं, ‘साथ बिताया सबसे यादगार और जादुई वक्त’.

आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने फरवरी में शादी करने के बाद अप्रैल में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. दीया मिर्जा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘धन्य है… धरती मां के साथ एक होने का… जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत है… तमाम कहानियों का, लोरियों और गानों के साथ एक होने का… जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों आशाओं के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.’

Pregnant Dia Mirza, Dia Mirza, Dia Mirza honeymoon, Dia Mirza honeymoon unseen pics, Vaibhav Rekhi, Dia Mirza step daughter Samaira, Vaibhav Rekhi daughter Samaira, Social Media, Viral News, दीया मिर्जा, वैभव रेखी, दीया मिर्जा की सौतेली बेटी समाइरा

आपको बता दें कि दीया की पहली शादी 2014 में अपने बॉयफ्रेंड साहिल संघा के साथ हुई थी. साल 2019 में दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर तलाक के बारे में जानकारी दी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular