Friday, July 30, 2021
Home राजनीति फतुहा फोरलेन पर रिटायर्ड बैंक मैनेजर की हत्या: सुपारी किलर से करवाई...

फतुहा फोरलेन पर रिटायर्ड बैंक मैनेजर की हत्या: सुपारी किलर से करवाई गई रिटायर्ड बैंक मैनेजर की हत्या, बेटे ने बदला अपना बयान; हॉस्पिटल में एडमिट ड्राइवर की हालत गंभीर


पटनाएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar

फाइल फोटो।

फतुहा फाेरलेन पर कार से बिहारशरीफ से पटना आ रहे रिटायर्ड बैंक मैनेजर शैलेंद्र कुमार की हत्या सुपारी किलर ने की है। माेटी रकम देकर उनकी हत्या कराई गई। पुलिस की शक की सूई बैंक मैनेजर के करीबी के आसपास की घूम रही है। हत्या करने के बाद बाइक सवार अपराधी बिहाशरीफ की ओर फरार हुए। इससे यह पता चल रहा है कि हत्या करने वाले बिहारशरीफ या आसपास के ही हैं। शनिवार की सुबह में हुए रिटायर्ड बैंक मैनेजर शैलेंद्र कुमार की हत्या मामले में पटना पुलिस के हाथ अब तक कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। इस मामले की पड़ताल करने और हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए फतुहा थाना की पुलिस टीम रविवार को बिहार शरीफ गई थी। थानेदार मनोज कुमार सिंह खुद गए थे। रिटायर्ड मैनेजर के घर में मौजूद उनकी पत्नी और बड़े बेटे से पुलिस ने पूछताछ की। पत्नी ने पुलिस से कहा कि उनके पति का किसी से कोई विवाद नहीं था। जबकि, बड़े बेटे ने पुलिस को बताया था कि शनिवार को वो जमीन की रजिस्ट्री करान के लिए गए थे। मामला उससे जुड़ा भी हो सकता है। लेकिन, पुलिस का दावा है कि शैलेंद्र कुमार का बड़ा बेटा अपने ही दिए गए बयान से पलट गया। जांच कर रही पुलिस टीम उलझन में पड़ गई है।

पुलिस सोर्स के अनुसार परिवार सही तरीके से टीम का सहयोग नहीं कर रही है। बावजूद इसके पुलिस टीम अपने स्तर से वारदात के पीछे की वजह जानने के लिए मामले की तह तक पड़ताल करने में जुटी हुई है। पुलिस के सामने दूसरी बड़ी उलझन ये है कि शैलेंद्र कुमार को कार से लेकर पटना आ रहे ड्राइवर की हालत गंभीर है। उसका इलाज अभी भी पटना के हॉस्पिटल में चल रहा है। मगर, वह लगातार बेहोश है। इस वजह से उसका बयान अब तक पुलिस की टीम नहीं ले पाई है। ड्राइवर का बयान पुलिस के लिए इस केस में काफी मायने रखता है।

कार को बाइक से ओवरटेक कर रिटायर्ड मैनेजर और ड्राइवर को गोली मारने वाले अपराधी कौन थे? उनकी पहचान भी नहीं हो पाई है। यहां पर एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि जिस हिसाब से हत्या के इस वारदात को अंजाम दिया गया है, वो काम सुपारी किलर का ही हो सकता है। हत्या के लिए जरूर किसी ने मोटी रकम देकर प्रोफेशनल किलर को हायर किया होगा। पटना के ग्रामीण SP कांतेश मिश्रा के अनुसार इस केस में अब तक कोई खास डेवलपमेंट नहीं हुआ है। बावजूद इसके टीम ठोस सबूत जुटाने और हत्यारों तक पहुंचने के लिए लगातार काम कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular