Friday, April 16, 2021
Home लेटेस्ट मोबाइल फोन्स फर्जी है WhatsApp पर शेयर हो रहा PUBG Mobile India का नया...

फर्जी है WhatsApp पर शेयर हो रहा PUBG Mobile India का नया ट्रेलर, जानें लॉन्चिंग के बारे में…


WhatsApp ग्रुप्स पर PUBG Mobile India का फर्जी ट्रेलर Viral हो रहा है.

WhatsApp ग्रुप्स पर PUBG Mobile India का फर्जी ट्रेलर Viral हो रहा है.

PUBG Mobile India के लॉन्च की तारीख अभी भी एक रहस्य बनी हुई है और इसी बीच गेम का एक फेक ट्रेलर वायरल हो रहा है…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 25, 2020, 10:42 AM IST

PUBG Mobile India की लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा हो गई है. हालांकि, अभी इसकी लॉन्च की ऑफीशियल तारीख का इंतजार है. सितंबर में भारत में बैन लगने के बाद अब PUBG Corporation दोबारा इस बैटल रॉयल गेम को देश में वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस बीच WhatsApp पर PUBG Mobile India का एक फर्जी ट्रेलर शेयर किए जाने का मामला सामने आया है. एक ट्रेलर वीडियो व्यापक रूप से WhatsApp ग्रुप्स में शेयर किया जा रहा है और यह दावा किया जा रहा है कि यह PUBG Mobile India का आफिशियल ट्रेलर है.

बता दें कि PUBG मोबाइल इंडिया ने अभी तक भारत में लॉन्च होने वाले गेम के लिए कोई भी आधिकारिक ट्रेलर जारी नहीं किया है. प्रकाशकों ने इसकी वेबसाइट पर कुछ टीज़र जरूर जारी किए थे, जो इसके सोशल मीडिया चैनलों पर उपलब्ध हैं. हालांकि, इस टीजर में गेम की विशेषताएं और आधिकारिक तारीख का ऐलान नहीं किया गया है. PUBG Mobile India के लॉन्च की तारीख अभी भी एक रहस्य बना हुआ है और गेम के बारे में पहले से ही अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में कई अन्य दावे किए जा रहे हैं.

(ये भी पढ़ें- 1 जनवरी 2021 से मोबाइल नंबर में बिना ‘0’ लगाए नहीं हो पाएगी बात! जानें क्या है ये नया नियम)

PUBG Corporation ने घोषणा की है कि वह PUBG Mobile India के ट्रेलर के साथ तैयार है. इसका मतलब कंपनी जल्द इस गेम का ट्रेलर लॉन्च करने वाली है. उम्मीद है कि कंपनी ट्रेलर में इस गेम की लॉन्च तारीख (PUBG Mobile India Launch Date) की भी घोषणा कर सकती है. PUBG Corporation भारत में वापसी की घोषणा के बाद से इसके कई टीजर जारी कर चुका है. साथ ही गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू है. वहीं, अब कंपनी इसका ट्रेलर लेकर आ रही है. इनसे संकेत मिलते हैं कि PUBG Mobile India को जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा.

PUBG Mobile ने भारत में वापसी का किया ऐलान
बता दें कि PUBG Mobile एक नए अवतार में भारत में वापसी करने को तैयार है. साउथ कोरियन कंपनी PUBG कॉर्पोरेशन ने इसका ऐलान करते हुए कहा है कि कंपनी भारतीय मार्केट के लिए नया गेम लेकर आ रही है जो भारत के लिए ही बनाया गया है. PUBG Corporation का कहना है कि इस बार चीनी कंपनी के साथ कंपनी कोई पार्टनर्शिप नहीं करेगी. PUBG Corporation के मुताबिक, PUBG Mobile India भारत के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है. कंपनी ने कहा है कि ये यूजर्स को सिक्योर और हेल्दी गेम प्ले का ऑप्शन दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- हर दिन 1.5GB डेटा देने वाले ये हैं Airtel के बेस्ट प्लान, 300 रुपये से कम में मिलती है फ्री कॉलिंग और कई फायदे)

बैन के बाद नए रूप में वापसी के साथ PUBG Corporation की पेरेंट कंपनी Krafton Inc ने भारत में 100 मिलियन डॉलर निवेश करने का ऐलान किया है. ये निवेश लोकल वीडियो गेम्स ई स्पोर्ट्स, मनोरंजन और IT इंडस्ट्रीज में किया जाएगा. भारत की PUBG कंपनी 100 कर्मचारियों की हायरिंग भी करेगी. PUBG Corporation के मुताबिक, भारत में PUBG Mobile India के नाम से लॉन्च किया जाएगा. PUBG Corporation ने कहा है कि ये नया ऐप डेटा सिक्योरिटी को बेहतर तरीके से फॉलो करेगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular