Friday, July 23, 2021
Home मनोरंजन फेसबुक लाइव के दौरान एक्टर Suvo Chakraborty ने की सुसाइड की कोशिश,...

फेसबुक लाइव के दौरान एक्टर Suvo Chakraborty ने की सुसाइड की कोशिश, ऐसे किया गया रेस्क्यू


नई दिल्ली: बंगाली एक्टर सुवो चक्रवर्ती (Suvo Chakraborty) ने फेसबुक लाइव के दौरान आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उन्हें बचा लिया गया है. पुलिस के सफल प्रयास की वजह से उन्हें बचाया जा सका है. उन्होंने फेसबुक लाइव में अपने आत्महत्या करने के प्रयास की वजह भी बताई थी. वो लंबे समय से कई निजी कारणों की वजह से परेशान चल रहे हैं, जिसकी वह से उन्होंने अपनी जान लेने का प्रयास किया.  

इस वजह से कर रहे थे आत्महत्या

फेसबुक के लाइव सेशन में उन्होंने कहा कि वह काम की कमी और अपने पिता की मौत की वजह से परेशान हैं. अपनी परेशानी बताते हुए उन्होंने नींद की गोली खाकर आत्महत्या की कोशिश की. रिपोर्टों के अनुसार एक फेसबुक यूजर ने फोन कर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद कोलकाता पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुवो चक्रवर्ती (Suvo Chakraborty) की जान बचाई. 

पहले गाया गाना, फिर किया सुसाइड का प्रयास

सुवो चक्रवर्ती (Suvo Chakraborty) ने अपने फेसबुक वीडियो का टाइटल में ‘आई क्विट’ (I quit) लखा था. इस वीडियो में पहले वो गिटार बजाते हैं. साथ ही गाना भी गुनगुनाते हैं. फिर अपनी परेशानी शेयर करते हैं. वो कहते हैं, ‘हर घर में ये समस्या है. मेरी मां कहती हैं कि मेरा बेटा 31 साल का बेरोजगार है. मेरे पिता की मौत बीते साल हो गई थी. हम पेंशन के पैसों पर जी रहे हैं.’

इस शो में किया था काम

सुवो चक्रवर्ती (Suvo Chakraborty)  के पास बीते साल अगस्त से कोई काम नहीं है. उन्होंने ‘मंगल चंडी’, ‘इराबोटिर चुपकोथा’, ‘मनासा’ जैसे बंगाली धारावाहिकों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई थीं. ‘मंगल चंडी’ पिछले साल ऑफ एयर हुआ, जिसके बाद से ही सुवो परेशान चल रहे हैं. 

सुवों ने कहीं ऐसी बातें

वीडियो में सुवो चक्रवर्ती (Suvo Chakraborty) कहते सुनाई देते हैं, ‘जब कोई उदास होता है, तो उसे जीने का मन नहीं करता. मैं यह सिर्फ दिखावे के लिए नहीं कर रहा हूं. मैं वास्तव में नींद की गोलियां धीरे-धीरे निगल रहा हूं. मुझे नहीं पता, छत से कूदना, हाथ काटना, मुझे यह सब पसंद नहीं है. आखिरकार, मुझे नींद की गोलियां मिल गईं. जिन लोगों का ब्लडप्रेशर हाई होता है, उन्हें कार्डियक अरेस्ट होने की संभावना होती है.’

सुवो चक्रवर्ती के घर वाले थे अंजान

फेसबुक लाइव के दौरान उन्होंने नींद की गोलियां खाईं और कहा अगर वो बच गए और लाइव स्ट्रीमिंग बंद कर दी गई तो वो एक और वीडियो बनाएंगे. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने वीडियो के लाइव लोकेशन के अनुसार मौके पर पहुंचकर एक्टर की जान बचाई. इसके बाद सुवो चक्रवर्ती (Suvo Chakraborty) की मां और बहन से भी पुलिस ने बात की. घर में मौजूद होते हुए भी दोनों इस घटना से अंजान थे. 

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show में फिर नजर आएंगे Sunil Grover? खत्म हुआ पुराना विवाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular