Saturday, November 27, 2021
Homeगैजेट्सफोन है या फौलाद? 10,000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन, गिरने से भी...

फोन है या फौलाद? 10,000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन, गिरने से भी नहीं टूटेगा


अमेरिका की पॉप्युलर रगिड फोन बनाने वाली कंपनी Ulefone ने बीते दिनों अपना नया डिवाइस Ulefone Armor 14 लॉन्च किया है। यह कंपनी के Ulefone Armor 13 का सक्सेसर मॉडल है। 10,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आने वाले इस फोन को सबसे मजबूत फोन्स में से एक माना जा रहा है। इसमें पुराने मॉडल के मुकाबले बेहतर प्रोसेसर, कैमरा और कनेक्टिविटी दी गई है। कंपनी ने अब इस फोन का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें फोन के डिजाइन से लेकर फीचर्स तक, सब दिखाया गया है। 

6.52 इंच का है डिस्प्ले
वीडियो के मुताबिक, फोन को मजबूत बनाने के लिए इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ प्रोटेक्शन दी गई है। Ulefone Armor 14 स्मार्टफोन में 6.52 इंच का वाटरड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जो एक प्रोटेक्टिव फिल्म के जरिए सिक्यॉर किया गया है। इसमें 10,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। यूएसबी टाइप-सी केबल के जरिए इसे फुल चार्ज करने में 3 घंटे का समय लगता है। फोन के साथ आपको सिम इजेक्टर पिन, टाइप-सी चार्जिंग केबल, एक स्लिंग और एक टेम्पर्ड ग्लास मिलता है। 

यह भी पढ़ें: 98 रुपये में हर दिन 1.5GB डेटा और फ्री कॉल, जियो का यह सस्ता प्लान है खास

20MP का है कैमरा
कंपनी के वीडियो में इसका पावरफुल कैमरा भी दिखाया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस रगिड स्मार्टफोन (rugged smartphone) में ट्रिपल रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा मिलता है। रियर कैमरा में 20MP Sony IMX350 प्राइमरी सेंसर, 2MP मैक्रो कैमरा और बोकेह इफेक्ट देने के लिए डेप्थ सेंसर है। जबकि, सेल्फी के लिए 16MP Sony IMX481 कैमरा सेंसर दिया गया है। इसमें दिया गया पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करता है। 

यह भी पढ़ें: चाहे देनी पड़े ज्यादा कीमत, लेकिन अब ऐसे फोन्स ही खरीद रहे भारतीय ग्राहक

स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ 4GB की रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2.5MM ऑडियो जैक और एक USB Tyle-C पोर्ट मिलता है। स्मार्टफोन में डुअल सिम स्लॉट, ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और बाईं तरफ एक कस्टम बटन भी है। स्मार्टफोन Android 11 OS पर चलता है। फोन में फेस अनलॉक, हैंडफोन फ्री FM रेडियो और 4G LTE का सपोर्ट भी मिलता है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular