Friday, January 21, 2022
Homeगैजेट्सफ्यूचरिस्टिक डिजाइन और एडवांस फीचर्स के साथ आ रहा है नया Moto...

फ्यूचरिस्टिक डिजाइन और एडवांस फीचर्स के साथ आ रहा है नया Moto Razr, ये होगा खास


मोटोरोला बाजार में फोल्डेबल फोन पेश करने वाली पहली कंपनियों में से एक है। लॉन्च के बाद से ही कंपनी का पहला फोल्डेबल फोन रेजर काफी हिट रहा। कंपनी ने 2019 में ओरिजनल रेजर लॉन्च किया था, इसके बाद 2020 में डिवाइस का 5G वर्जन लॉन्च किया था। अब कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि, मोटोरोला एक नए फोल्डेबल रेजर पर काम कर रही है। इस समय कई कंपनियां फोल्डेबल मार्केट स्पेस में कूद रही हैं, मोटोरोला भी रेजर 2020 के उत्तराधिकारी को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। नए रेजर में क्या होगा खास, चलिए जानते हैं….

लेनोवो के एक एग्जिक्यूटिव ने Weibo पर अपकमिंग Razr फोन के बारे में पोस्ट किया था। उन्होंने खुलासा किया कि नया रेजर अधिक शक्तिशाली और एडवांस होगा। फोन को पिछले रेजर के मुकाबले कई अपग्रेड के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें शक्तिशाली इंटीरियर्स होंगे और यह बेहतर UI के साथ आएगा। इसके डिजाइन के भी फ्यूचरिस्टिक होने की उम्मीद है।

उम्मीद है कि मोटोरोला सबसे पहले फोल्डेबल डिवाइस को चीनी बाजार में लॉन्च करेगा। लेकिन यह देखते हुए कि इसके पिछले दोनों वेरिएंट को वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था, हम उम्मीद कर सकते हैं कि नया रेजर भारतीय बाजार के साथ-साथ अन्य महत्वपूर्ण बाजारों में भी आएगा।

भारत में इतनी है मौजूद मोटो रेजर की कीमत

– वर्तमान में, हमारे पास Moto Razr 5G और Moto Razr 2019 बाजार में उपलब्ध हैं। Moto Razr 5G भारत में 8GB+256GB वैरिएंट के लिए 89,999 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्टफोन को पहले 1,0,9,000 रुपये में ऑनलाइन बेचा जा रहा था, लेकिन इसे फ्लिपकार्ट पर 89,999 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर खरीदा जा सकता है। 

– पुराना मोटो रेजर भारत में 54,999 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्टफोन को पहले 6GB+128GB वैरिएंट के लिए 74,999 रुपये में बेचा जा रहा था।

ये भी पढ़ें- Paytm से हो रही लूट! यूज करते हैं तो सावधान: ऐसे लगाई जा रही है हजारों-लाखों की चपत; तुरंत पढ़ें और सेफ रहें

Moto Razr 5G में क्या है खास

– Moto Razr 5G में 6.2 इंच का पोलेड डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। यह डिवाइस फोन के पिछले हिस्से पर सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें 2.7 इंच का डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 4:3 है।

– Razr 5G एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 8GB तक रैम और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है।

– Motorola Razr 5G में पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल का क्वाड पिक्सल कैमरा है। सेल्फी के लिए f/2.2 अपर्चर वाला 20 मेगापिक्सल का कैमरा है। हालांकि, 48-मेगापिक्सेल शूटर को फोन के सामने आने पर रियर कैमरे के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, और फोन को सामने आने पर इसे फ्रंट कैमरे के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- स्मार्टफोन का प्लान है तो रुकिए! 10 जनवरी को आ रहा है ये किफायती फोल्डेबल फोन; देखें दाम

– Razr 5G हुड के तहत 15W टर्बोपावर चार्जर के सपोर्ट के साथ 2800mAh बैटरी पैक करता है। स्मार्टफोन आउट-ऑफ-द-बॉक्स एंड्रॉइड 10 पर चलता है लेकिन इसे एंड्रॉइड 11 में अपग्रेड किया जा सकता है। 

– डाइमेंशन की बात करें तो, जब मोटो रेजर 5 जी को फोल्ड किया जाता है जो इसका डाइमेंशन 72.6×91.7×16 हो जाता है, जबकि अनफोर्ड होने पर फोन का डाइमेंशन 72.6×169.2×7.9 हो जाता है। स्मार्टफोन का वजन 192g है।
 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular