Sunday, January 16, 2022
Homeराजनीतिबगहा में एक विदेशी कोरोना पॉजिटिव: नेपाल से आ रहा था बिहार,...

बगहा में एक विदेशी कोरोना पॉजिटिव: नेपाल से आ रहा था बिहार, महिला सिपाही और नगर परिषद का कर्मी भी पॉजिटिव


बगहा13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
जांच केंद्र के पास पहुंचे लोग। - Dainik Bhaskar

जांच केंद्र के पास पहुंचे लोग।

कोरोना संक्रमितों की संख्या लगतार बढ़ रही है। लेकिन अभी भी आम जनों के द्वारा कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं किया जा रहा है। गुरूवार को बगहा में एक नेपाली सहित तीन लोग कोरोना संक्रमित पाये गए। इसके साथ हीं बगहा में कोरोना संक्रमितों की संख्या 27 हो गई है।

बगहा दो पीएचसी के चिकित्सा पदाधिकारी डा. रणधीर सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए पीएचसी की ओर से जांच का दायरा भी बढाया गया हैे। उन्होने बताया कि गुरूवार को वाल्मीकिनगर के गंडक बराज सहित करीब आधा दर्जन जगहो पर कैंप लगाकर कोरोना की जांच की गई। गंडक बाराज के रास्ते भारत की सीमा में आ रहा एक नेपाली जांच के दौरान कोरोना संक्रमित पाया गया । साथ ही एसएसबी का जवान व एक स्वअभियान बटालियन की महिला पुलिस कर्मी कोरोना से संक्रमित मिली। उन्होने बताया कि तीनों कोरोना संक्रमितों को आवश्यक दवाएं उपलब्ध करते हुए होम आइसोलेसन में रखा गया है। साथ हीं चिकित्सकों के द्वारा होम आइसोलेसन में रह रहे प्रत्यक संक्रमित व्यक्ति की ट्रैकिंग कर उस पर नजर रखा जा रहा है। ताकि कोरोना संक्रमित लोगों की बेहतर देखभाल हो सके।

नगर परिषद में अभी एक मिला करोना पॉजिटिव
नगर परिषद का एक कर्मी की जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद कार्यपालक पदाधिकारी डा. अमित कुमार ने उक्त कमी में संम्पर्क में आए सभी कर्मियों को कोरोना जांच कराने का निर्देश दिया है। ईओ डा.अमित कुमार ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण से बचाव को लेकर अधिकारियों एवं कर्मियों को कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए सावधानियां बरतने की अपील की गई है। इसको देखते हुए संक्रमित कर्मी के संपर्क में आने वाले करीब आधा दर्जन से अधिक कर्मियों को शीघ्र ही कोविड-19 जांच कराने का निर्देश दिया है ताकि अन्य कर्मियों को भी संक्रमण से बचाया जा सके।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular