बगुलाहा में आग लगने से तीन घर जलकर खाक: आधा दर्जन लोग झुलसे, एक की इलाज के दौरान मौत

0
7
Quiz banner


अररिया28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र के बगुलाहा पंचायत के वार्ड संख्या 02 में अचानक आग लगने से तीन घर जलकर खाक हो गया। रात में आग लगने से घर में सोए हुए फिर लोग बुरी तरह से झुलस गए। जिसमें हसनपुर वार्ड संख्या 09,जामुन टोला निवासी आग से झुलसे बिंदेश्वरी यादव का इलाज के दौरान पूर्णिया में मौत हो गयी।गृहस्वामी ने बिजली के सॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात कही।इस आगलगी की घटना में गृहस्वामी बगुलाहा निवासी विद्यानंद भगत का लगभग 10 लाख से ज्यादा का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

इस अग्निकांड में आग बुझाने आए गृहस्वामी विद्यानंद भगत सहित 6 लोग झुलस गए हैं। झुलसे लोगों में बगुलाहा वार्ड संख्या 3 निवासी बिंदेश्वरी यादव, बरबन्ना वार्ड संख्या 4 निवासी अजय ऋषिदेव, पीड़ित का नाती राजा कुमार, मंटू यादव, व रानीगंज के हसनपुर जामुन घाट निवासी राजीव कुमार सिंह उर्फ सन्नी कुमार शामिल हैं।स्थानीय लोगों ने बताया की अचानक घर में आग की तेज लपटे उठने लगी,देखते ही देखते आग की लपटों ने विद्यानंद भगत के पान व किराना दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। दुकान में बिक्री के लिए घर में रखे पेट्रोल में आग लगने से लोग झुलझे हैं।

आग से झुलझे सभी घायलों को स्थानीय लोगों व मुखिया प्रिन्स विक्टर, सरपंच भारतेंदु यादव आदि के सहयोग से रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया ।जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया ।घायलों में बिंदेश्वरी यादव,अजय ऋषिदेव,सन्नी कुमार व राजा कुमार के नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए अररिया भेजा गया ।बिंदेश्वरी यादव की स्थिति को गंभीर देखते हुए अररिया से पूर्णिया भेजा गया, जहां पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गयी ।रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार मृतक के घर से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने अररिया भेज दिया।वही सीओ मनोज वर्णवाल घटनास्थल पर पहुचकर अगलगी घटना का जाँच पड़ताल किया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here