Saturday, May 28, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सबजट कीमत में 20 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा Redmi 10A,...

बजट कीमत में 20 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा Redmi 10A, ऐसे होंगे स्पेसिफिकेशंस


Redmi 10A: रेडमी, 20 अप्रैल 2022 को अपना बजट स्मार्टफोन रेडमी 10A लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने फोन का टीज़र वेबसाइट के लिंक को ट्विटर पर टीज़र द्वारा पेश किया है, जिसमें कि लॉन्च का काउंटडाउव और फोन की बाकी जानकारी मौजूद है. इस फोन को ‘Desh ka Smartphone’ कहा जा रहा है, और ये बजट फ्रंडली फोन होगा. फोन को भारत में ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किए जाने की उम्मीद है.

Redmi 10A मॉडल को चीन में लॉन्च किया गया चा चुका है. इसमें 6.53-इंच 720p IPS LCD डिस्प्ले है जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है. फोन में MediaTek Helio G25 चिप के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज है. Redmi 10A के भारतीय वर्जन में जरूरत पड़ने पर वर्चुअल रैम की मदद के साथ समान मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर होने की संभावना है.

Redmi कम से कम 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 4GB वेरिएंट की पेशकश कर सकता है. फोन MIUI 12.5 के साथ Android 11 चला सकता है.

टीज़र इमेज से पता चला है कि Redmi 10A में 6.5-इंच का HD डिस्प्ले मिल सकता है. यह पुष्टि की गई है कि इसमें एर्गोनोमिक ग्रिप के साथ इवोल डिज़ाइन होगा.

कैमरे के तौर पर Redmi 10A में टीज़र के मुताबिक इसमें शानदार कैमरा दिया जाएगा. फोटो को देखें तो इसमें डुअल लेंस के साथ एक AI लेंस और एक फ्लैश देखा जा सकता है. हालांकि कंपनी ने इसे लेकर बताया है कि इस फोन में कई तरह के फोटोग्राफी मोड मिलेंगे. आखिर में बताया गया है कि आने वाला ये फोन एरगोनोमिक ग्रिप के साथ शानदार डिज़ाइन में आएगा.

कितनी होगी कीमत! 
पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 10W माइक्रो-यूएसबी चार्जिंग के साथ 2 दिनों का बैकअप प्रदान करेगी. 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के चीनी वेरिएंट की कीमत CNY 600 है जो लगभग 8,300 रुपये है. फोन की कीमत को लेकर उम्मीद की जा रही है कि फोन की कीमत इसी रेंज में भारत में 10,000 रुपये से कम होगी.

Tags: Redmi, Xiaomi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular