Saturday, December 4, 2021
Homeमनोरंजनबढ़ती उम्र के साथ Anupama की रंगत में लगे चार चांद, अदाओं...

बढ़ती उम्र के साथ Anupama की रंगत में लगे चार चांद, अदाओं से कर रहीं काव्या को फेल


नई दिल्ली: टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) कभी अपने वर्कफ्रंट की तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी फोटो शेयर करती हैं. उनका हर सोशल मीडिया पोस्ट फैंस को सरप्राइज कर देती है, लेकिन इस बार उनका पोस्ट ने लोगों को हैरान किया है. 

रुपाली की रंगत के फैंस हुए दीवाने

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में रुपाली गांगुली येलो ऑफ शोल्डर टॉप पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने वादियों के बीच खड़े होकर पोज दिया है. इस तस्वीर को देखने के बाद कोई भी नहीं कह सकता कि रुपाली 44 साल की हैं. उनकी रंगत खूब निखरी नजर आ रही हैं. ऐसे में ये तो मानना पड़ेगा कि एक्ट्रेस ने खूब मेंटेन किया है. रुपाली का स्टाइल फैंस का दिल जीत रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुपाली ने लिखा, ‘ये सपने, ये पंख, ये आंखें… ये सब एक कहानी बताती हैं, आप कौन सी पढ़ते हैं?’

 

रुपाली की पुरानी तस्वीर वायरल

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की एक पुरानी तस्वीर भी वारल हो रही है, जो कि कई साल पुरानी है. ये तस्वीर रुपाली के करियर के शुरुआती दिनों की है. रुपाली गांगुली की इस तस्वीर को उनके पति ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारे से नोट के साथ शेयर किया है. अब फैंस दोनों ही तस्वीरों को कंपेयर कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि रुपाली की रंगत बढ़ती उम्र के साथ भी कम नहीं हुई बल्कि निखरी है. रुपाली के फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.  

 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं रुपाली

बता दें, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वो टीवी सीरियल रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) में लीड रोल निभा रही हैं. इससे पहले भी रुपाली ने कई डेली सोप्स और फिल्मों में काम किया है. साराभाई वस. साराभाई में उनका मोनिशा का रोल खूब पसंद किया गया था. रुपाली ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी फिल्मों में काम किया है. 

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहना अजीबो-गरीब हिजाब, कहा- इसे पहनने से नहीं बढ़ेगा वजन 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular