Saturday, May 28, 2022
Homeराजनीतिबदायूं में महाराष्ट्र पुलिस का 25 हजार का इनामी पकड़ा: एक किलो...

बदायूं में महाराष्ट्र पुलिस का 25 हजार का इनामी पकड़ा: एक किलो अफीम समेत तमंचा-कारतूस बरामद, 70 लाख बताई जा रही अफीम की कीमत


बदायूं44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में 25 हजार का इनामी शातिर - Dainik Bhaskar

पुलिस गिरफ्त में 25 हजार का इनामी शातिर

बदायूं में पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है। यह इनाम उस पर महाराष्ट्र पुलिस ने घोषित किया था। वजह है कि वहां के बुलगाणा जिले में स्थित एसबीआइ के करेंसी चेस्ट को काटकर 30 लाख कैश पार किया था। इस कांड में उसके गिरोह के कुछ सदस्य भी शामिल रहे थे। हालांकि आरोपी मूलरूप से बदायूं का रहने वाला है।
एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा की स्पेशल टीम व कादरचौक थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कादरचौक इलाके से गुरुवार रात नारायनपुर चौराहे के पास से कमरुल निवासी गांव बेहटा डंबरनगर को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के पास से पुलिस को एक किलो अफीम समेत एक तमंचा व तीन कारतूस भी मिले।
जांच में पता लगा इनामी है शातिर
थाने लाकर पूछताछ में आरोपी ने महाराष्ट्र में वारदात की बात कबूली तो पुलिस ने महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क साधा। इसके बाद पता लगा कि वहां से उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

इनामी बदमाश से बरामद माल

इनामी बदमाश से बरामद माल

70 लाख की है अफीम
पुलिस के मुताबिक बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में तकरीबन 70 लाख के आसपास है। अफीम कहां से लाया था और किसे देने जा रहा था। ये तथ्य भी आरोपी ने उजागर किए हैं, हालांकि फिलहाल पुलिस इन तथ्यों को खुलकर नहीं बता रही। आरोपी के खिलाफ कादरचौक व सदर कोतवाली समेत महाराष्ट् में तकरीबन 11 मुकदमे हत्या, चोरी, एनडीपीएस, आर्म्स एक्ट आदि के दर्ज हैं।
कई पहलुओं पर चल रही जांच
एसपी देहात ने बताया कि कई पहलुओं पर इस मामले में जांच चल रही है। उम्मीद है कि जल्द ही अफीम तस्कर भी हाथ लग जाएंगे। फिलहाल इस आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तारी वाली टीम में एसओ कादरचौक वेदपाल सिंह के अलावा स्पेशल टीम से हेड कांस्टेबल दीनदयाल, कांस्टेबल पुष्पेंद्र, कुलदीप कुमार, सवित कुमार व सचिन बालियान शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular