Thursday, December 2, 2021
Homeगैजेट्सबम की तरह फटा OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन, बुरी तरह घायल हुआ...

बम की तरह फटा OnePlus Nord 2 स्मार्टफोन, बुरी तरह घायल हुआ यूजर


वनप्लस के पॉप्युलर स्मार्टफोन Nord 2 में ब्लास्ट होने का नया मामला सामने आया है। गिजमोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार फोन में ब्लास्ट की यह घटना महाराष्ट्र के धुले की है। ब्लास्ट के वक्त फोन यूजर की जींस की दाईं तरफ वाली पॉकेट में रखा था। फोन में हुए ब्लास्ट की कुछ तस्वीरें सुहित शर्मा नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्लास्ट कितना घातक था।    

फोन में नीचे बाईं तरफ लगी आग
ट्विटर यूजर ने फोन के बैक के भी कई फोटोज को शेयर किया है। फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि फोन में नीचे बाईं तरफ से आग लगनी शुरू हुई। ब्लास्ट के वक्त फोन ट्रांसपैरंट TPU केस में था और इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ब्लास्ट के बाद यह नीचे से दो हिस्सों में फट गया है। 

यह भी पढ़ें: Google अकाउंट अपडेट: 9 नवंबर से नहीं कर पाओगे Login, पहले करना होगा ये काम

गंभीर रूप घायल हुई यूजर की जांघ
इस हादसे में यूजर की जांघ गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। हालांकि, राहत की बात यह रही कि इस हादसे में यूजर की जान बच गई। वनप्लस नॉर्ड 2 में हुए ब्लास्ट के बारे में कंपनी ने भी आधिकारिक बयान जारी किया है। 

कंपनी ने शुरू की जांच
कंपनी ने कहा, ‘हम ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेते हैं। हमारी टीम यूजर के संपर्क में है और मामले की जांच के लिए हम जरूरी डीटेल जुटा रहे हैं।’ फोन में ब्लास्ट होने की वजह क्या थी, इस बारे में अभी कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।  

यह भी पढ़ें: WhatsApp का यह नया फीचर है जबर्दस्त, यूज करने से पहले जान लें जरूरी बातें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular