Friday, January 28, 2022
Homeराजनीतिबरेली...हत्या की पुष्टि के बाद लाश की शिनाख्त का प्रयास: नाले में...

बरेली…हत्या की पुष्टि के बाद लाश की शिनाख्त का प्रयास: नाले में मिले अज्ञात युवक के शव के सिर में मिले चोट के निशान


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly… Attempts To Identify The Dead Body After Confirmation Of The Murder: Injury Marks Found In The Head Of The Body Of An Unknown Youth Found In The Drain

बरेली15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बरेली कोतवाली क्षेत्र स्थित नगर निगम के डलावघर के नाले में मिले अज्ञात शव के सिर में चोट से मौत की पुष्टि के बाद हत्या की आशंका के मद्दे नजर अब पुलिस मृतक के शव की शिनाख्त तेज कर दी है। जिसके तहत पुलिस आसपास के मुहल्लो में घूम-घूम कर लोगों को लाश की फोटो दिखा रही है। जिससे शव की पहचान हो सके। पुलिस शव की शिनाख्त के लिए बुधवार सुबह गंगापुर, श्यामगंज और कालीबाड़ी इलाके में गई। जहां स्थानीय लोगों को लाश की फोटो दिखाकर पहचान कराने की कोशिश की लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। इसके साथ ही पुलिस सोशल मीडिया के सहारे भी शव का फोटो वायरल कर शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

सिर के पीछे मिली चोट से हत्या की आशंका

बरेली में कोतवाली क्षेत्र स्थित नगर निगम के सामने बने डलावघर के ठीक पीछे एक नाला बह रहा है। उसी नाले में मंगलवार को 30 वर्षीय युवक का शव बरामद हुआ था। सुबह जब कुछ लोगों की नजर नाले पर पड़ी तो शव देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पड़ताल की और पूछताछ की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत का कारण सिर में पीछे चोट बताया गया है। जिससे अब युवक की हत्या कर शव नाले में डाले जाने की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस की थ्योरी कर रही है युवक नशे में टायलेट करने गया और नाले में गिरने से सिर में चोट से उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त कराकर यह जानने का प्रयास कर रही है कि मृतक नशे का आदी था की नहीं। जिसके बाद पड़ताल आगे बढ़ सके। कोतवाली इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास जारी है। शिनाख्त के बाद आगे की पड़ताल हो सकेगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular