बर्थडे मनाने चोरी छिपे बॉयफ्रेंड संग Kiara Advani पहुंचीं दुबई, इन तस्वीरों ने खोल दी पोल

0
16
Share


Kiara Advani Birthday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. कियारा इस वक्त दुबई में हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी हैं और इस बात की पोल एक फैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से खोल दी. 31 जुलाई को कियारा अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं और इस बार वो विदेश जाकर अपने इस खास दिन को मनाना चाहती हैं तभी तो वो पहुंची हैं दुबई. लेकिन इस वक्त वो सिद्धार्थ के साथ अपना खास दिन मना रही हैं, इस बात की पोल एक फैन ने खोल दी. इस फैन ने दोनों की अलग-अलग तस्वीरें पोस्ट की हैं लेकिन इन दोनों स्टार्स की लोकेशन एक ही है.

रिश्ता नहीं स्वीकारते कियारा और सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं करते. कहा यह भी जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन एक समय के बाद दोनों की नजदीकियों ने सारी अफवाहों पर विराम लगा दिया. पार्टीज से लेकर फिल्म स्क्रीनिंग तक से सिद्धार्थ और कियारा के वीडियोज वायरल हुए. जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया. आपको बता दें कि फिल्म ‘शेरशाह’ में दोनों एक्टर्स ने साथ काम किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ये दोस्त कपल बन गए.

Kiara Advani

अनन्या ने किया खुलासा

आपको बता दें, हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के एक एपिसोड में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप की पुष्टि की थी. रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कमेंट करने के लिए कहा. उन्होंने कियारा का नाम लिया तो अनन्या ने जवाब दिया, उनकी रातां बहुत लम्बियां हैं. आगे करण कहते हैं, वेक अप सिड.

कियारा सिद्धार्थ की आने वाली फिल्में

आपको बता दें कियारा इन दिनों अपनी फिल्म की कामयाबी का स्वाद चख रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ रिलीज हुई, जिसने पर्दे पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया. इससे पहले कियारा की ‘भूल भुलैया 2’ ने भी धमाल मचाया था. एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म की बात करें तो वो जल्द ही ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आने वाली हैं. वहीं सिद्धार्थ फिल्म ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में  नजर आएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here