Tuesday, January 18, 2022
Homeराजनीतिबस्ती में कोविड कार्य में लापरवाही: टीकाकरण के फीडिंग कार्य में लापरवाही...

बस्ती में कोविड कार्य में लापरवाही: टीकाकरण के फीडिंग कार्य में लापरवाही बरतने पर ग्राम विकास अधिकारी निलंबित


बस्ती28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बस्ती में कोविड-19 टीकाकरण में लापरवाही पर एक ग्राम विकास अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। डीएम सौम्या अग्रवाल ने उसके विरूद्ध अनुशासनिक कार्यवाही करने के लिए सीडीओ को निर्देशित किया है।परसरामपुर ब्लाक के ग्राम विकास अधिकारी जगदीश कुमार यादव के विरूद्ध ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम हर्रैया अमृतपाल कौर ने डीएम से रिपोर्ट की थी।

सीडीओ को डीएम ने दिए निर्देश

12 जनवरी को दी गई रिपोर्ट में 11 जनवरी को पूरे दिन अनुपस्थित रहने, 12 जनवरी को ब्लाक पर आने के बावजूद टीकाकरण या फीडिंग संबंधी कोई कार्य नही करने, सर्वे का कार्य भी पूरा नही किए जाने का उल्लेख किया था। इसे गंभीरता से लेते हुए डीएम ने उसे निलंबित करते हुए अनुशासनिक कार्यवाही करने के लिए सीडीओ को निर्देश दिया।

फीडिंग कार्य में की थी लापरवाही
डीडीओ अजीत श्रीवास्तव ने अनुशासनहीनता, पदीय दायित्वों का निर्वहन न करने, उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना किए जाने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबन की कार्रवाई की। निलंबन अवधि में ग्राम विकास अधिकारी को परसरामपुर ब्लाक से संबद्ध रहकर कोविड-19 टीकाकरण एवं फीडिंग का कार्य करने, बिना अनुमति ब्लाक मुख्यालय नही छोडे़गे का आदेश दिया गया है। बीडीओ दुबौलिया को प्रकरण की जॉच के लिए जांच अधिकारी नामित किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular