Saturday, November 27, 2021
Homeगैजेट्सबस कुछ दिन और: लॉन्च होने वाला है दामदार Moto G200 फोन!...

बस कुछ दिन और: लॉन्च होने वाला है दामदार Moto G200 फोन! भारत में इतनी होगी कीमत


अगर आप हैवी स्पेसिफिकेशन वाले किफायती स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो इस महीने एक धांसू स्मार्टफोन भारतीय बाजार में एंट्री करने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें 108 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा मिलेगा और ये स्नैपड्रैगन के तगड़े प्रोसेसर से लैस होगा। चलिए डिटेल में बताते हैं फोन के बारे में सबकुछ…
दरअसल, मोटोरोला जल्द ही अपना एक मोस्ट-अवेटेड स्मार्टफोन Moto G200 भारत में ला सकता है। फोन ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हो चुका है और अब नवंबर के अंत तक इसके भारत आने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन एक टिपस्टर ने पुष्टि की है कि स्नैपड्रैगन 888+ चिपसेट वाला मोटोरोला फोन नवंबर में भारत में लॉन्च किया जाएगा। मोटो जी200 के अलावा, कंपनी मोटो जी71, मोटो जी51 और मोटो जी31 भी भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। तीनों मॉडल यूरोप में लॉन्च किए जा चुके हैं।

फोन के लॉन्च को लेकर टिपस्टर का ये दावा
जाने-माने टिपस्टर देबयान रॉय ने विशेष रूप से बताया है कि मोटोरोला 30 नवंबर को भारत में स्नैपड्रैगन 888+ चिपसेट के साथ एक स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। हालांकि उन्होंने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है, मोटो जी200 एकमात्र ऐसा नाम है जो दिमाग में आता है क्योंकि वैश्विक बाजार में फोन को हाल ही में लॉन्च किया गया था। टिपस्टर ने लिखा, “टोटली, टोटली और टोटली कंफर्म है कि: स्नैपड्रैगन 888+ वाला एक नया मोटोरोला स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो रहा है। भारत में नए मोटो फोन की लॉन्च डेट 30 नवंबर निर्धारित है। 

ये भी पढ़ें- दो फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी ये कंपनी! सैमसंग-मोटो को मिलेगी कड़ी चुनौती

हालांकि, एक लेटेस्ट ट्वीट में टिपस्टर देबयान रॉय में ये बताया कि “फोन को पहले ही वैश्विक स्तर पर मोटोरोला G200 के रूप में लॉन्च किया जा चुका है और अबतक 30 नवंबर की लॉन्च डेट कंफर्म है, लेकिन थोड़ी देरी की संभावना है, अगर ऐसा होता है तो फोन दिसंबर के पहले या दूसरे सप्ताह में लॉन्च होगा लेकिन भारत लॉन्च की पुष्टि की गई है और यह रद्द नहीं होगा!”

हालांकि, इस खबर को चुटकी भर नमक के साथ लिया जाना चाहिए जब तक कि मोटोरोला अपने अपकमिंग लॉन्च से संबंधित कोई घोषणा न करे।

ऐसे में जब हम मोटो G200 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट के लिए कंपनी की प्रतीक्षा करते हैं, तो आइए हम स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नज़र डालें

ये भी पढ़ें- फ्लिपकार्ट पर मची लूट: ₹25000 तक सस्ते मिल रहे ये 5 फोन, लिस्ट में आईफोन भी शामिल

Moto G200 के स्पेसिफिकेशन
जहां तक ​​स्पेक्स का सवाल है, मोटो जी200 में 6.8-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। मोटो जी200 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ चिपसेट से लैस है, जो 8GB रैम और 256GB तक के स्टोरेज के साथ है। हालांकि स्मार्टफोन सिंगल रैम वैरिएंट और दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है, जिसमें 128GB और 256GB शामिल हैं। कैमरा के संदर्भ में, फोन एक 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर के साथ एक 108 मेगापिक्सल मेन कैमरा होस्ट करता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन 8K वीडियो, 960 fps स्लो-मोशन वीडियो और अन्य वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन को सपोर्ट करता है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी है।

Moto G200: कीमत और उपलब्धता
मोटो जी200 को 450 यूरो (करीब 37,900 रुपये) में लॉन्च किया गया था और यह अभी लैटिन अमेरिका में खरीदने के लिए उपलब्ध है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 35,000 रुपये के आसपास हो सकती है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular